आधार कार्ड में वसूली और बिजली कटौती का उठाया मुद्दा : भाकियू ने धरना प्रदर्शन कर सौंपा ज्ञापन

आधार कार्ड में वसूली और बिजली कटौती का उठाया मुद्दा : भाकियू ने धरना प्रदर्शन कर सौंपा ज्ञापन

बाराबंकी, अमृत विचार : भारतीय किसान यूनियन हरपालगुट के जिलाध्यक्ष विक्रांत सैनी के नेतृत्व में किसान समस्याओं को लेकर गन्ना संस्थान में धरना प्रदर्शन किया गया। जिसमें 10 सूत्रीय मांग पत्र नायब तहसीलदार के माध्यम से जिलाधिकारी को भेजा गया। 

जिलाध्यक्ष विक्रांत सैनी ने बताया कि पूरे जिले में आधार कार्ड बनाए जाने को लेकर जन सेवा केंद्र व बैंकों में किसान मजदूर को लूटा जा रहा है। आधार कार्ड संशोधन के नाम पर कोई 500 तो कोई 400 ले रहा है। आरोप लगाया कि राजकमल रोड पर यूनियन बैंक में मैनेजर द्वारा पैसा लिया जा रहा है। वहीं बंकी ब्लॉक के क्षेत्र गनौरा व पालिया मसूदपुर  व जरुवा  हाथ गांव में डेंगू मलेरिया प्रकोप जारी है। इसमें दवा का छिड़काव कराया जाए और अघोषित बिजली कटौती बंद की जाए।

ग्रामीण क्षेत्र में 18 घंटे बिजली नहीं मिल रही है। जिससे ग्रामीण क्षेत्र बरसात के मौसम में जहरीले जीव जंतुओं से डर लग रहा है। रात्रि में चोरियां की घटनाएं बढ़ रही हैं रात में पेट्रोलिंग कराई जाए। जिला अस्पताल में बपर्चा बनवाने के लिए जिसके पास मोबाइल नहीं है उन्हें भटकना पड़ रहा है। सीधे पर्चा बनाया जाए। इस मौके पर अरविंद, मोनू, जैद, सुषमा, फूलचंद, सरवन, अजीम, रामानंद, दीपू, शिवकुमार, प्रदीप, उमेश, नरेंद्र, हरिद्वारी आदि कार्यकर्ता मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें- लखनऊ विश्वविद्यालय के 5 वैज्ञानिक विश्व के शीर्ष वैज्ञानिकों की सूची में शामिल