कानपुर में अजब-गजब मामला, वाशिंग पाउडर से सोना चमकाने के नाम पर टप्पेबाज लाखों के जेवर लेकर फरार, जानिए पूरा मामला

कानपुर में अजब-गजब मामला, वाशिंग पाउडर से सोना चमकाने के नाम पर टप्पेबाज लाखों के जेवर लेकर फरार, जानिए पूरा मामला

कानपुर, अमृत विचार। घाटमपुर थाना क्षेत्र के नौरंगा कस्बे में दो शातिर बाइक सवार टप्पेबाज एक घर को निशाना बनाते हुए बर्तन चमकाने के बहाने घर में घुसे और घर में मौजूद महिलाओं को झांसा देकर उनकी दो अंगूठी और चैन लेकर फरार हो गए। पीड़ित के द्वारा घाटमपुर थाना में शिकायत पत्र दिया गया है। पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी हुई है। वही सीसीटीवी कैमरे में दोनों बाइक सवार शातिर कैद हुए हैं।

घाटमपुर के नौरंगा कस्बा निवासी अमित सचान पुत्र अनिल सचान कस्बे में ही अनिल प्रोविजन स्टोर के नाम से किराने की दुकान खोले हुए हैं। अमित ने बताया की सोमवार दोपहर को घर में उनकी पत्नी आकांक्षा और मां विद्या देवी मौजूद थीं। 

बाइक में सवार दो युवक घर पहुंचे और वाशिंग पाउडर बेचने के बहाने दरवाजा खटखटाया। इसी दौरान शातिरों ने महिलाओं को अपनी बातों में फंसा कर उनको सोने के गहने चमकाने का झांसा दिया। 

शातिरों के झांसे मे आई महिलाओं ने दो अंगूठी और दो चैन शातिरों को सौंप दी। इसी दौरान युवकों ने महिलाओं की दो चेन और दो अंगूठी वजन लगभग 32 ग्राम जिसका मूल्य लगभग पौने दो लाख बताया जा रहा है, हेर फेर कर गायब कर दी और मौके से फरार हो गए। 

वहीं कुछ देर बाद जब महिलाओं ने कागज की पुड़िया खोली तो उसमें गिट्टी और बजरी मिली। टप्पेबाजी का अहसास होते ही महिलाओं ने सूचना घर के पुरुषों को दी। इसके बाद सूचना पुलिस को दी गई। वहीं मौके में लगे सीसीटीवी में दोनों बाइक सवार युवक कैद हुए हैं। पुलिस सीसीटीवी फुटेज के सहारे शातिरों को ढूंढने में लगी है।

यह भी पढ़ें- Kanpur: लगभग उम्मीदें टूटी, चार दिन बाद भी डॉक्टर आदित्यवर्धन का नहीं लगा सुराग

 

ताजा समाचार

Kanpur: एपी फैनी कम्पाउंड की जमीन खरीद फरोख्त में पुलिस ने सलीम को उठाया...लेखपाल ने पांच लोगों के खिलाफ दर्ज कराई FIR
कुलदेवता मंदिर पर इस्लामिक झंडा लगाकर फोटो वायरल की
मुरादाबाद: ननदोई ने किया दुष्कर्म तो पति बोला- तलाक, तलाक, तलाक...पीड़िता ने एसएसपी से लगाई न्याय की गुहार
बरेली: विजय खुद भी कभी नहीं गया क्लास और मिल गई डिग्री, बस यहीं से हुई फर्जीवाड़े की शुरुआत
वन नेशन, वन इलेक्शन प्रस्ताव को मंजूरी देने पर योगी ने जताया आभार
Kanpur: पार्क के कब्जे ढहाने पहुंचा केडीए का दस्ता, बुलडोजर के आगे लेटी महिलाएं...मिन्नतें करते दिखे अधिकारी, बैरंग लौटे