बहराइच: तीन दिन से अंधेरे में जरवलरोड बाजार,  20 हजार की आबादी प्रभावित

बहराइच: तीन दिन से अंधेरे में जरवलरोड बाजार,  20 हजार की आबादी प्रभावित

जरवलरोड/बहराइच, अमृत विचार। जरवल रोड बाजार के उपभोक्ताओं को ट्रांसफार्मर में तकनीकी खामी के चलते तीन दिन से बिजली नहीं मिल रही है। बाजार और ग्रामीण क्षेत्र की 20 हजार की आबादी में बिजली और पानी को लेकर त्राहि त्राहि मच गई है। उपभोक्ताओं में आक्रोश भी बढ़ता जा रहा है। 

जिले में बीते गुरुवार को आए तेज आंधी पानी से जरवलरोड व जरवल क्षेत्र की आपूर्ति बंद हो गई। अथक प्रयास के बाद शुक्रवार शाम 7 बजे, 33 हजार की मुख्य लाइन सही होने पर जरवल कस्बा की विद्युत सप्लाई चालू हो गई। लेकिन जरवलरोड में 10 मिनट के बाद ही किसान इंटर कॉलेज के सामने रखा ट्रांसफार्मर धू-धू कर जलने लगा। ट्रांसफार्मर के जलने से मुख्य बाजार सहित सब्जी मंडी, गल्ला मंडी, तूफानी चौराहा की विद्युत सप्लाई बंद हो गई।

तीन दिन बीत जाने के बाद भी बिजली सप्लाई बहाल न होने से उपभोक्ताओं में आक्रोश फैल गया। विद्युत सप्लाई बहाल न होने से उपभोक्ताओं में आक्रोश फैल रहा है। समस्या से निदान के लिए अवर अभियंता, अन्य जिम्मेदारों से संपर्क करने का प्रयास किया गया, लेकिन लगातार घंटी बजने के बाद भी फोन रिसीव नहीं हुआ। मुख्य बाजार की सप्लाई देने वाला ट्रांसफार्मर कब बदला जाएगा इस विषय में कोई भी जिम्मेदार कुछ भी बोलने को तैयार नहीं है। ऐसे में उपभोक्ताओं में आक्रोश फैलनास्वाभाविक है।

बाजार के व्यापारियों ने बताया कि विद्युत ट्रांसफार्मर बदलकर आपूर्ति बहाल नहीं की गई तो आंदोलन की रूपरेखा तैयार की जाएगी। बिजली न मिलने से 20 हजार से अधिक की आबादी अंधेरे में रहने को विवश है। सबसे अधिक समस्या पानी सप्लाई को लेकर है। इस मामले में अवर अभियंता आशीष कुमार से बात की गई तो उन्होंने बताया कि देर रात ट्रांसफार्मर बदले जाने की संभावना है। तभी आपूर्ति बहाल हो सकती है।

यह भी पढ़ेः डॉक्टर बनने के लिए कागजों में बदल लिया धर्म! फर्जी प्रमाण पत्र लगाकर MBBS सीट पाने वालों के खिलाफ होगी कार्रवाई

ताजा समाचार

Unnao: एआरटीओ प्रवर्तन को पाकिस्तान के नम्बर से आई कॉल, फोन करने वाले ने कहा ये...सुनकर सहमे अधिकारी, जानिए पूरा मामला
Kanpur: एपी फैनी जमीन मामला: सलीम बिरयानी ने खोले कई गहरे राज; सफेदपोश समेत 12 नाम उजागर
चेतावनी बिंदु के पास पहुंच रहा है गंगा का जलस्तर : विधायक और डीएम ने 150 बाढ़ पीड़ियों को बांटी राशन सामग्री
100 से अधिक लोगों को मकान खाली करने की नोटिस : खलिहान और रास्ते की जमीन पर मकान बनाने का आरोप
Jalaun: जुआ खिलवाने में थानाध्यक्ष और 2 सिपाही निलंबित; 17 जुआरी भी गिरफ्तार, इतने लाख रुपये बरामद...
लखीमपुर खीरी: भाजपा जिलाध्यक्ष के भाई ने तमंचे से खुद को गोली से उड़ाया