बहराइच: भाई के ससुराल से आए लोगों ने घर में घुसकर लाठी-डंडा और धारदार हथियार से किया जानलेवा, केस दर्ज

बहराइच: भाई के ससुराल से आए लोगों ने घर में घुसकर लाठी-डंडा और धारदार हथियार से किया जानलेवा, केस दर्ज

मटेरा/बहराइच, अमृत विचार। जनपद के खैरीघाट थाना क्षेत्र के रामपुर धोबियाहार में बुधवार सुबह दबंगों ने घर में घुसकर लाठी-डंडा और धारदार हथियार से जानलेवा हमला कर वृद्ध माता-पिता व भाई को लहूलुहान कर दिया। पीड़ित की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 

रामपुर गांव निवासी धर्मराज पाल पुत्र परशुराम पाल ने पुलिस को तहरीर देते हुए बताया कि छोटे भाई राम राज पाल की शादी कोतवाली नानपारा क्षेत्र के बढैय्या कला गांव निवासी रिंकी पाल पुत्री छब्बेलाल के साथ फरवरी 2015 में हुई थी। दोनों साथ-साथ रह रहे थे। 2020 में दोनों के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया। चौकी वैवाही में भाई की पत्नी ने तहरीर दी। जिसमें सुलह समझौता हो गया।

दो माह बाद फिर भाई की पत्नी ने विवाद कर मुकदमा दर्ज करवा दिया और अपने मायके चली गई। भाई के कई बार प्रयास करने के बाद भी घर नहीं आई और न ही संग रहने राजी हुई। जिससे आहत होकर भाई ने 2023 में दूसरी शादी कर ली। फिर रिंकी देवी भी घर आकर रहने लगी। उसने हिस्सा की मांग की जो दे दिया गया। मंगलवार को सुलह समझौता हो गया।

बुधवार सुबह अचानक भाई के ससुराल से आए जनक राम, राम वृक्ष पाल, मनीष पाल, हेमराज पाल निवासी बढैय्या कला कोतवाली नानपारा ने लाठी डंडा और धारदार हथियार से घर में घुसकर जानलेवा हमला कर दिया। जिसमें धर्मराज पाल, रामकली, परशुराम पाल को गंभीर चोटें आई हैं। थानाध्यक्ष संजय कुमार सिंह ने बताया कि पीड़ित की तहरीर के आधार पर संबंधित धाराओं मुकदमा दर्ज किया गया है। जांच की जा रही है।

यह भी पढ़ें:-UP धर्मांतरण मामला: उमर गौतम और मौलाना कलीम सिद्दीकी समेत 12 को उम्रकैद, 4 लोगों को 10-10 साल की सजा