पत्नी के अवैध सम्बन्ध से परेशान पति ने प्रेमी की दी सुपारी : रुपया लेकर हत्या करने जा रहे दो बदमाश गिरफ्तार

पत्नी के अवैध सम्बन्ध से परेशान पति ने प्रेमी की दी सुपारी : रुपया लेकर हत्या करने जा रहे दो बदमाश गिरफ्तार

अमृत विचार, लखनऊ/ मलिहाबाद : रहीमाबाद थानाक्षेत्र अंतर्गत एक गांव में पत्नी के अवैध सम्बध से परेशान हो चुके युवक ने प्रेमी को रास्ते से हटाने की साजिश रच डाली। साजिश के तहत युवक ने बदमाशों को 50 हजार रुपये की सुपारी दे डाली, लेकिन वारदात से पूर्व प्रेमी के हत्या करने जा रहे बदमाशों को पुलिस ने धर लिया। उसके पास से पुलिस ने 50 हजार की रकम के साथ अवैध असलहा भी बरामद किया। पूछताछ करने पर बदमाशों ने अपना जुर्म स्वीकार किया। इसके बाद पुलिस ने महिला के पति समेत बदमाशों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है।

 प्रभारी निरीक्षक अनुभव सिंह ने बताया कि मंगलवार देर रात पुलिस ने भतोइया मार्ग से काकोरी थाना अंतर्गत दसगोई गांव निवासी विजय पाल रावत और नागेन्द्र रावत को गिरफ्तार किया है। तलाशी के दौरान आरोपियों के पास से 50 हजार रुपये और अवैध असलहा भी बरामद हुआ। पूछताछ के दौरान आरोपी पुलिस को गुमराह कर इधर-उधर की बातें करने लगे। इस पर पुलिस का शक गहराता चला गया। इसके बाद पुलिस बदमाशों को हिरासत में लेकर थाने लाई। सख्ती बरतने पर आरोपियों ने बताया कि रहीमाबाद के रहने वाले संतोष ने चांदपुर गांव निवासी शिशुपाल की हत्या करने के लिए करीब डेढ़ लाख रुपये की सुपारी दी थी, वारदात से पूर्व संतोष दोनों को 50 हजार रुपये बतौर एडवास में दिया था।

हत्या के बाद शेष रकम देने का वादा किया था। बदमाशों ने बताया कि संतोष को शक है कि शिशुपाल के साथ पत्नी के अवैध सम्बन्ध हैं। जिसको देकर दम्पत्ति के बीच अनबन रहती है। जिसको लेकर संतोष शिशुपाल की हत्या करवाना चाहता है। प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि पुलिस ने सुपारी लेने वाले बदमाश समेत संतोष के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है।  जिसमें बदमाशों को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है। जबकि, संतोष का अस्पताल में इलाज चल रहा है।

 

ताजा समाचार

Fatehpur: गर्भवती छात्रा की हत्या का मामला: पुलिस ने संदिग्धों को उठाया, शुरू की पूछताछ, अनसुलझे हैं ये सवाल...
हल्द्वानी: डिग्री कॉलेज की मैडम पर लगा प्रथम श्रेणी में उत्तीर्ण कराने के लिए रिश्वत मांगने का आरोप
प्रयागराज : यूपी बोर्ड परीक्षा के फॉर्म कल तक भरे जा सकेंगे, एक से पांच अक्टूबर तक संशोधन करना होगा 
पीलीभीत: टॉर्च की रोशनी डाली तो तेंदुआ देख उड़े होश, आवारा कुत्ते को बनाया निवाला
शिक्षक भर्ती मामला: चयन आयोग के बाहर डीएलएड अभ्यर्थीयो ने किया प्रदर्शन
अदालत का फैसला : अपहरण व दुराचार के दोषी को 10 साल की कैद, कोर्ट ने 35 हजार रुपए अर्थदंड भी लगाया