पत्नी के प्रेमी को जान से मारने के लिए पिकअप चालक ने रची थी साजिश

रहीमाबाद पुलिस ने पिकअप चालक पर प्राथमिकी दर्ज कर भेजा जेल

पत्नी के प्रेमी को जान से मारने के लिए पिकअप चालक ने रची थी साजिश

मलिहाबाद, अमृत विचार। रहीमाबाद थाना अंतर्गत ससपन मार्ग में बनी रेलवे क्रॉसिंग के पास पत्नी के प्रेमी को जान से मारने की नियत से पिकअप चालक विनय द्विवेदी ने साजिश के तरह कार में पीछे से टक्कर मारी थी। पूछताछ में पिकअप चालक ने बताया कि वह पांच किमी से कार का पीछा कर रहा था, मौका मिलते ही रेलवे क्रॉसिंग पर खड़ी कार को उसने पीछे से टक्कर मार दी थी, जिसमें रहीमाबाद थाने में तैनात सिपाही शिवम समेत कुल सात लोग जख्मी हो गए। मंगलवार को पुलिस ने पिकअप चालक को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है।

रहीमाबाद (1)

गौरतलब है कि 09 सितम्बर की रात रहीमाबाद के जुगराज गांव निवासी महेंद्र सिंह प्रेमिका सोनी सिंह और प्रेमिका के भाई मोनू सिंह के साथ स्विफ्ट डिजायर से घर की तरफ जा रहा था। माल मार्ग पर ससपन गांव के पास रेलवे क्रांसिग बंद होने के कारण वह रुक गए थे। इसी बीच अनीपुर गांव निवासी पिकअप चालक विनय द्विवेदी ने साजिश के तहत स्विफ्ट में पीछे से टक्कर मार दी थी, जिससे कार रेलवे फाटक को तोड़ती हुई रेलवे ट्रैक पर पहुंच गई थी। घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने पिकअप चालक को हिरासत में लेते हुए घायलों को नजदीकी अस्पताल में पहुंचाया।

पूछताछ के दौरान पिकअप चालक ने बताया कि महेंद्र रहीमाबाद कृषि फार्म में नौकरी करता है। पूर्व में महेंद्र उसका दोस्त था।  करीब तीन वर्ष पूर्व उसने सोनी सिंह ने प्रेम-विवाह किया था।  शादी के बाद अक्सर महेंद्र घर आता-जाता रहता था, लेकिन आपसी मतभेद होने के चलते सोनी उसे छोड़कर महेंद्र के साथ लिव-इन-रिलेशनशिप में रहने लगी थी। पत्नी की बेवफाई विनय को रह-रहकर अखरने लगी थी और वह महेंद्र से दुश्मनी रखने लगा था। वह महेंद्र को रास्ते से हटाने की साजिश भी रचने लगा था। साजिश के तहत उसने कार में पीछे से टक्कर मारी थी। 

खुद को मार चुका है गोली

इंस्पेक्टर अनुभव सिंह ने बताया कि गत 01 नवम्बर को विनय ने महेंद्र पर गोली मारने का आरोप लगाते हुए प्राथमिकी दर्ज कराई थी। हालांकि, विवचेना में इस बात की पुष्टि हुई थी कि महेंद्र को फंसाने की नियत से विनय ने खुद पर अवैध असहले से गोली मारी थी।पुलिस को गुमराह करने के कारण उसे जेल भी भेजा गया था। जेल से छूटने के बाद वह महेंद्र और उसके पारिवारिक सदस्यों की हत्या करने की साजिश रचने लगा था।

ताजा समाचार

Business: सेंसेक्स और निफ्टी शुरुआती कारोबार में नए रिकॉर्ड उच्च स्तर पर
Sitapur Road Accident: मॉर्निंग वॉक पर निकली तीन किशोरियों को अज्ञात वाहन ने मारी टक्कर, दो सगी बहनों की दर्दनाक मौत, एक गंभीर
Bahraich News: बहराइच के महसी तहसील के मैगला गांव में दिखा भेड़ियों का नया झुंड, इलाके में दहशत, जानिए क्या बोले डीएफओ
अमरोहा: भाजपा विधायक के मामा की बदमाशों ने गोली मारकर की हत्या, पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेजा, क्षेत्र में फैली सनसनी 
लखनऊ में पूरा कीजिए अपने घर का सपना, आवास विकास की नई जेल रोड योजना दिवाली से, 5 हजार लोगों को मिलेगा भूखंड
RTE: इस बार 1 दिसंबर से ही शुरू हो जाएगी आरटीई के तहत नए सत्र के लिए आवेदन प्रक्रिया, शेड्यूल जारी