कासगंज: जीवित है तो कहां है मोहिनी, प्रशासन क्यों नहीं करा रहा डीएनए- पति 

 यह तो अच्छी बात है, जिंदा है मेरी पत्नी तो खुश हो जाएगा परिवार 

कासगंज: जीवित है तो कहां है मोहिनी, प्रशासन क्यों नहीं करा रहा डीएनए- पति 

कासगंज, अमृत विचार। मोहिनी तोमर हत्याकांड में नया मोड़ आता जा रहा है। जहां एक ओर प्रशासन और पुलिस नया रुख दिखा रहा है। वहीं दूसरी तरफ अब महिला अधिवक्ता के पति ने मामले में एक और मोड़ दे दिया है। चारों तरफ से उठ रहे एक ही सवाल कि शायद कहीं जिंदा तो नहीं है मोहिनी.. को लेकर पति कहना है कि यदि मेरी पत्नी जिंदा है तो है तो मेरे परिवार के लिए खुशी की बात होगी और वह जिंदा है तो कहां है। पुलिस उसकी तलाश करे। शिनाख्त को लेकर उठ रहे सवाल पर महिला अधिवक्ता के पति ने कहा है कि पुलिस डीएनए क्यों नहीं करा रही। प्रशासन और पुलिस को डीएनए कराकर स्थिति स्पष्ट करनी चाहिए।

मोहिनी तोमर के पति बृजतेंद तोमर का कहना है कि पहले से ही इतनी परेशानी में घिरा हुआ हूं। अब नई-नई बातें सामने आ रही हैं। जिससे मानसिक रूप से परेशान हो चुका हूं। यदि मेरी पत्नी पोस्टमार्टम रिपोर्ट के अनुसार जीवित है तो आखिर कहां है। पुलिस उसकी तलाश क्यों नहीं कर रही? पुलिस उसे बरामद करे और परिवार के बीच लाकर मेरी खुशियां बढ़ा दे। इधर पुलिस के पास इन सवालों का कोई स्पष्ट जवाब नहीं है। मामला हर पल नया मोड़ ले रहा है। इसको लेकर चर्चाओं का बाजार थमने का नाम नहीं ले रहा।

क्या बोला पति
यदि मेरी पत्नी जिंदा है और पोस्टमार्टम रिपोर्ट गलत है तो पुलिस मेरी पत्नी को क्यों नहीं तलाश रही। पत्नी का जीवित होना तो मेरे परिवार में खुशी बढ़ाने की बात है। यदि शिनाख्त गलत है तो मेरे परिवार का डीएनए कराया जाए- बृजतेन्द्र तोमर, पति

ये भी पढ़ें- कासगंज : पूर्व सीएम अखिलेश से मिलने के लिए साइकिल से रवाना हुआ अमांपुर का दीपक