दो सड़क हादसों में थम गईं चार लोगों की सांसें : मसौली और बड्डूपुर में हुई सड़क दुर्घटनाएं

दो सड़क हादसों में थम गईं चार लोगों की सांसें : मसौली और  बड्डूपुर में हुई सड़क दुर्घटनाएं

बाराबंकी, अमृत विचार। अलग अलग सड़क हादसों में बाइक सवार दो युवकों समेत तीन की मौत हो गई। मसौली थाना क्षेत्र में साेमवार शाम तेज गति से जा रहे डंपर ने दो बाइक सवारों को रौंद दिया तो बड्डूपुर क्षेत्र में सेब लेकर पटना जा रही डीसीएम अनियंत्रित होकर गड्ढे में जा गिरी, हादसे में खलासी की मौत हुई, वहीं चालक को ट्रामा सेंटर भेजा गया है।

मसौली थाना क्षेत्र के बिंदौरा गांव के निकट कार को ओवरटेक करते समय अज्ञात वाहन की चपेट मे आने से बाईक सवार दो युवकों की मौक़े पर ही मौत हो गयी। मौके पर पहुंची पुलिस ने पंचनामा कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। रामनगर थाना क्षेत्र के ग्राम बुढ़वल निवासी 30 वर्षीय विजेंद्र सिंह पुत्र राम बिहारी, 28 वर्षीय धीरज यादव पुत्र बेचनलाल सोमवार की दोपहर बाद बाराबंकी से किराने का सामान लेकर वापस घर लौट रहे थे कि बिन्दौरा गांव के निकट आगे चल रही कार को ओवरटेक करते समय पीछे से आ रहे अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी, गंभीर रूप से जख्मी युवकों की मौक़े पर ही मौत हो गयी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

दूसरा हादसा बड्डूपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत सरैंया मातबर गांव के निकट रेलवे क्रासिंग के निकट रविवार की देर रात हुआ। कुल्लू मनाली से सेब लादकर डीसीएम बिहार में पटना जा रही थी। सरैंया मातबर के पास डीसीएम अचानक सामने वाहन के आने से अनियंत्रित हो गई और सड़क किनारे गड्ढे में जा गिरी। हादसे में चालक कन्हैयालाल निवासी सफदरगंज व खलासी इरफान गंभीर रूप से जख्मी हो गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों को सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र महमूदाबाद पहुंचाया, जहां खलासी इरफान की मौत हो गई, जबकि चालक कन्हैयालाल को ट्रामा सेेंटर भेज दिया गया। थानाध्यक्ष मनोज कुमार ने बताया कि चालक को ट्रामा सेंटर भेजा गया है। आगे की कार्रवाई की जा रही है।

तीसरे हादसे में सोमवार की सुबह क्षेत्र के लखनऊ अयोध्या नेशनल हाईवे पर मोहम्मदपुर चौराहा के पास डीसीएम की टक्कर से रांग साइड चल रहे बाइक सवार की मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। रामसनेहीघाट कोतवाली अंतर्गत धुनौली ठकुरान गांव निवासी रामसजीवन का पुत्र राम भोला (30) सोमवार सुबह किसी काम से मोहम्मद पुर आया था। रांग साइड बाइक से लखनऊ अयोध्या नेशनल हाईवे पर किसी काम से जा रहा था। अयोध्या की और से आ रही एक तेज रफ्तार डीसीएम ने उसे टक्कर मार दी। मौके पर गम्भीर रूप से घायल राम भोला को ग्रामीणों और पीआरवी ने एम्बुलेंस की मदद से सीएचसी रामसनेहीघाट इलाज के भेजा। जहां पर डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। जिसके बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिये भेजकर आवश्यक विधिक कार्रवाई की।