पंतनगर में नाबालिग से रेप, आरोपी पर पॉक्सो में केस दर्ज

इंस्टाग्राम पर अश्लील वीडियो अपलोड कर युवक फरार

पंतनगर में नाबालिग से रेप, आरोपी पर पॉक्सो में केस दर्ज

पंतनगर, अमृत विचार। सहेली के झांसे में आकर 12वीं की नाबालिग छात्रा अपनी आबरू लुटा बैठी। इतना ही नहीं आरोपी युवक ने छात्रा की अश्लील वीडियो इंस्टाग्राम पर अपलोड कर दी। पंतनगर पुलिस ने आरोपी संजय कालोनी निवासी नीरज के खिलाफ बीएनएस की धारा 64 और 3/4 पॉक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज कर जांच एसआई रुद्रपुर दीपा अधिकारी को सौंपी है। इधर आरोपी नीरज फरार है। पुलिस उसकी तलाश में जुटी है।

पंतनगर परिसर निवासी एक व्यक्ति़ ने पुलिस को दी तहरीर में बताया कि उसकी 16 वर्षीय पुत्री ने जब 10वीं पास की तो सहेली ने उसकी पुत्री से पार्टी करने के लिए कहा। बेटी की सहेली उसे अगले दिन अपने मित्र के सरकारी आवास पर ले गई। जहां पहले से सहेली का मित्र संजय कालोनी निवासी नीरज पुत्र गुलाब वहां मौजूद था। वहां भोजन के बाद बेटी को सिर में दर्द महसूस होने के बाद सहेली के कहने पर वह वहीं सो गई और लगभग एक घंटे बाद नींद खुलने पर अपने घर आ गई।

कुछ दिनों बाद नीरज ने पुत्री को फोन कर कहा कि उसके पास उसके अश्लील फोटो हैं। अगर बात नहीं मानी तो वह फोटो फेसबुक, इंस्टाग्राम पर डाल देगा। नीरज ने उसकी पुत्री को उसकी अश्लील फोटो दिखाते हुए जबरन उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए। इस दौरान उसने उसकी पुत्री की अश्लील वीडियो भी बना ली।

इंस्टाग्राम पर वीडियो अपलोड करने से खुला मामला
पीड़ित छात्रा को पता चल गया था कि नीरज ने किसी दूसरी लड़की से शादी कर ली है। फिर भी वह  उससे फिर मिलने के लिए कहता। छात्रा के मना करने पर फोटो और वीडियो वायरल करने की धमकी देता। बीते 28 अगस्त को नीरज ने छात्रा की अश्लील वीडियो इंस्टाग्राम पर वायरल कर दी। बीते तीन सितंबर को नीरज का दोस्त छात्रा के घर पहुंचा और बोला कि रिपोर्ट मत करना, वरना तुम्हारी ही बेइज्जती होगी। 


पंतनगर निवासी नाबालिग छात्रा ने संजय कालोनी निवासी युवक पर जबरन शारीरिक संबंध बनाने तथा इंस्टाग्राम पर उसकी अश्लील वीडियो अपलोड करने का आरोप लगाया है। आरोपी युवक के खिलाफ बीएनएस की धारा 64 व पॉक्सो में केस दर्ज किया है। युवक फरार है, पुलिस उसकी गिरफ्तारी का प्रयास कर रही है। 
-मनोज कत्याल, एसपी सिटी रुद्रपुर

ताजा समाचार

Kanpur: एपी फैनी कम्पाउंड की जमीन खरीद फरोख्त में पुलिस ने सलीम को उठाया...लेखपाल ने पांच लोगों के खिलाफ दर्ज कराई FIR
कुलदेवता मंदिर पर इस्लामिक झंडा लगाकर फोटो वायरल की
मुरादाबाद: ननदोई ने किया दुष्कर्म तो पति बोला- तलाक, तलाक, तलाक...पीड़िता ने एसएसपी से लगाई न्याय की गुहार
बरेली: विजय खुद भी कभी नहीं गया क्लास और मिल गई डिग्री, बस यहीं से हुई फर्जीवाड़े की शुरुआत
वन नेशन, वन इलेक्शन प्रस्ताव को मंजूरी देने पर योगी ने जताया आभार
Kanpur: पार्क के कब्जे ढहाने पहुंचा केडीए का दस्ता, बुलडोजर के आगे लेटी महिलाएं...मिन्नतें करते दिखे अधिकारी, बैरंग लौटे