कासगंज: कार और बाइक की जोरदार भिड़ंत में एक की मौत

सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा

कासगंज: कार और बाइक की जोरदार भिड़ंत में एक की मौत

गंजडुंडवारा,अमृत विचार। गंजडुंडवारा कस्बा के पटियाली रोड स्थित कांशीराम आवास कालोनी के पास कार और बाइक की जोरदार भिडंत हो गई। घटना में बाइक सवार गंभीर रूप से घायल हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल को सीएचसी में भर्ती कराया। जहां से प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। जिला अस्पताल से हालत गंभीर बताते हुए चिकित्सकों ने घायल को अलीगढ़ रेफर किया। लेकिन अलीगढ़ पहुंचने से पूर्व ही रास्ते में दम तोड दिया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया गया है।

मंगलवार रात्रि कस्बा के पटियाली रोड पर कांशीराम आवास कालोनी के पास कार और बाइक की जोरदार भिडंत हो गई। घटना में बाइक सवार गंभीर रूप से घायल हो गया। राहगीरों ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल को सीएचसी में भर्ती कराया। जहां उपचार के बाद जिला चिकित्सालय रेफर कर दिया। वहीं जिला चिकित्सालय से अलीगढ़ ले जाते समय घायल ने दम तोड़ दिया। पुलिस ने कार और मोटरसाइकिल को कब्जे में लेकर कार्यवाही शुरू कर दी है। वही मृत्यु की सूचना से घायल के स्वजनों में कोहराम मच गया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया है।

कड़ी मशक्कत के बाद हो सकी पहचान
सडक दुर्घटना में घायल हुए युवक की पहचान नहीं हो पा रही थी। पुलिस ने जेब तलाश की परंतु कोई भी पहचान पत्र नहीं मिल सका। जिससे उसकी पहचान हो सके। बाइक नबंर से पहचान करने का प्रयास किया गया। सीएचसी पर मौजूद लोगों ने गांव का नाम सुन आसपास के लोगों से जानकारी जुटाई तो घायल की पहचान अंकित पुत्र लाडले निवासी गांव गढिया थाना जैथरा जनपद एटा के रूप में हुई। जिसके बाद पुलिस द्वारा परिजनों को सूचना दी गई।