Unnao Murder: युवक की बेरहमी से हत्या...आत्महत्या का रूप देने के लिए खंभे से लटकाया शव, मृतक की नहीं हो सकी शिनाख्त

सूचना पर पहुंची पुलिस जांच पडताल में जुटी

Unnao Murder: युवक की बेरहमी से हत्या...आत्महत्या का रूप देने के लिए खंभे से लटकाया शव, मृतक की नहीं हो सकी शिनाख्त

उन्नाव, अमृत विचार। लखनऊ-कानपुर हाईवे स्थित नवीन मंडी पुल पर बुधवार की सुबह एक युवक का खंभे से शव लटकता मिलने से हड़कंप मच गया। राहगीरों की सूचना पर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल के बाद पोस्टमार्टम को भेजा है। 

मृतक के सिर पर गंभीर धारदार हथियार से वार के निशान पाए गए है। आशंका लगाई जा रही है कि युवक की हत्या करने के बाद उसे खंभे से लटका दिया गया। पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर मृतक की शिनाख्त में जुटी है।

किला चौकी क्षेत्र के अर्न्तगत लखनऊ-कानपुर हाईवे स्थित नवीन मंडी पुल पर लगभग 40 वर्षीय युवक का शव बुधवार की सुबह स्ट्रीट लाइट के खंभे से फांसी के फंदे पर लटकता मिला। शव लटका देख हड़कंप मच गया। राहगीरों ने शव को देखने के बाद घटना की जानकारी डायल-112 पुलिस को दी। 

सूचना पर कोतवाली और दही थाने की पुलिस मौके पर पहुंची। जहां पुलिसकर्मियों ने शव को फंदे से नीचे उतारा तो सिर खून से लथपथ मिला। आशंका लगाई जा रही है कि युवक की हत्या कर शव को फंदे से लटकाया गया। 

आरोपियों ने हत्या को फांसी का रूप देने का प्रयास किया। पुलिस ने आसपास के लोगों से मृतक की शिनाख्त कराने का प्रयास किया, लेकिन शिनाख्त नहीं हो सकी। पुलिस ने जांच पड़ताल कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। इंस्पेक्टर कोतवाली प्रमोद कुमार मिश्रा ने बताया कि मामला संदिग्ध है, कई बिन्दुओं पर जांच पड़ताल की जा रही है।

सीसीटीवी खंगाल रही पुलिस

हाईवे पर घटना होने से पुलिस प्रशासन हरकत में आया है। घटना के बाद पुलिस मृतक की शिनाख्त के साथ ही घटना को अंजाम देने वाले शातिरों की तलाश में जुट गई है। हाईवे की तमाम दुकानों पर लगे सीसीटीवी कैमरो को पुलिस ने खंगालना शुरू कर दिया है।

ये भी पढ़ें- Unnao News: फार्म हाउस में चल रही थी महंगी अवैध शराब की पार्टी...आबकारी विभाग ने मारा छापा, मचा हड़कंप, देखें- PHOTOS

ताजा समाचार

रायबरेली : साइकिल की दुकान में लगी आग, लाखों का नुकसान
आज नहीं तो कल आतंकवादियों से मिलने की कोशिश करेंगे राहुल गांधी : संजय निषाद
कानपुरवासियों को मिली आगरा-वाराणसी वंदेभारत की सौगात; सांसद ने दिखाई ट्रेन को हरी झंडी, यहां पढ़ें ट्रेन की खासियत...
Unnao: शोभा यात्रा निकालने के साथ गणेश पंडालों में हुई पूजा-अर्चना, नम आंखों से दी गई गजानन महाराज को विदाई
'…खान, आईजी बोल रहा हूं…' जालसाज ने आईपीएस अधिकारी के नाम पर कॉल कर धमकाया, रिपोर्ट दर्ज
Unnao: तेजी से बढ़ रहा गंगा का जलस्तर, प्रशासन कर रहा नजरअंदाज, तटवर्ती इलाकों में रहने वाले लोगों की बढ़ी मुसीबतें