बहराइच: पॉलिथीन के इस्तेमाल पर सख्ती, प्रयोग करने वाले दुकानदारों पर लगा 6700 का जुर्माना 

बहराइच: पॉलिथीन के इस्तेमाल पर सख्ती, प्रयोग करने वाले दुकानदारों पर लगा 6700 का जुर्माना 

जरवल, बहराइच, अमृत विचार। जरवल बाजार में बुधवार को प्रशासन की तरफ से अतिक्रमण और पॉलिथीन के खिलाफ अभियान चलाया गया। यह अभियान नगर पंचायत जरवल की अधिशासी अधिकारी के नेतृत्व में शुरू हुआ। नगर पंचायत की टीम ने पुलिस फोर्स के साथ जरवल बाजार में जगह- जगह जांच की। इस दौरान प्लास्टिक का प्रयोग करने वाले व्यापारियों पर जुर्माना भी लगाया गया।

नगर पंचायत जरवल की अधिशासी अधिकारी खुशबू यादव की अगुवाई में बुधवार को पुलिस फोर्स व नगर पंचायत के कर्मचारियों ने अवैध अतिक्रमण और पॉलिथीन के खिलाफ अभियान शुरू किया। इस अभियान मे कई दुकानदारों के पास पॉलिथीन मिलने पर 6700 रुपए का जुर्माना लगाया गया।

वहीं जरवल बाजार में पटरी दुकानदारों के द्वारा किए गए अतिक्रमण को भी हटाया गया। टीम को देखकर प्लास्टिक के ग्लास, दोना, चम्मच, पत्तल, पॉलिथीन विक्रेताओं में अफरा तफरी मच गई। कई व्यापारियों ने टीम का विरोध भी किया। लेकिन पुलिस को देख उनकी एक न चली। इस मौके पर जरवल चौकी इंचार्ज राणा राज सिंह, नगर पंचायत के कर्मचारी  संजीव कुमार , रंजीत कुमार , ओमकार प्रसाद सोनकर , रियाजुद्दीन ,  मो.यूसुफ , मो.फुरकान , दीपक बाल्मीकि, अनिल वर्मा , मो. अली आदि मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें: One Nation One Election: एक राष्ट्र , एक चुनाव के प्रस्ताव को कैबिनेट की मंजूरी, जानिये आगे क्या होगा