बरेली: जिला अस्पताल में नौकरी लगवाने के बहाने चपरासी ने तीन लाख ठगे 

चपरासी ने खुद को बाबू बताकर युवती को लिया झांसे में

बरेली: जिला अस्पताल में नौकरी लगवाने के बहाने चपरासी ने तीन लाख ठगे 

बरेली, अमृत विचार : जिला अस्पताल में नौकरी लगवाने के बहाने चपरासी ने युवती से तीन लाख रुपये ठग लिए। उसने खुद को बाबू बताया था। नौकरी न लगने पर जब युवती ने पैसे वापस मांगे तो जान से मारने की धमकी दी। थाना बारादरी पुलिस ने आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

खुर्रम गौंटिया निवासी शिवानी ने बताया कि वर्ष 2022 में उनकी जान पहचान जिला अस्पताल में तैनात अभिषेक सक्सेना से हुई थी। अभिषेक ने बताया कि वह अस्पताल में बाबू है और वह नर्सिंग स्टॉफ में नौकरी लगवा देगा। भरोसा करके उन्होंने अभिषेक को 1.60 लाख रुपये नकद और 1.40 लाख रुपये ऑनलाइन भुगतान किया। रुपये लेने के कई माह बाद जब नौकरी नहीं लगी, तब अभिषेक से जानकारी की, लेकिन वह बहाना बनाकर टालता रहा। पैसे वापस मांगने पर अभिषेक ने धमकाया कहा कि शिकायत की तो अंजाम बुरा होगा। उसने जिला अस्पताल में अभिषेक के संबंध में जानकारी की तो पता चला कि वह बाबू नहीं बल्कि चपरासी है। आरोपी खुद को क्लर्क बताकर लोगों को नौकरी लगवाने का झांसा देकर ठगी करता है। शिकायत पर बारादरी पुलिस ने आरोपी अभिषेक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

ताजा समाचार

Kanpur: एपी फैनी कम्पाउंड की जमीन खरीद फरोख्त में पुलिस ने सलीम को उठाया...लेखपाल ने पांच लोगों के खिलाफ दर्ज कराई FIR
कुलदेवता मंदिर पर इस्लामिक झंडा लगाकर फोटो वायरल की
मुरादाबाद: ननदोई ने किया दुष्कर्म तो पति बोला- तलाक, तलाक, तलाक...पीड़िता ने एसएसपी से लगाई न्याय की गुहार
बरेली: विजय खुद भी कभी नहीं गया क्लास और मिल गई डिग्री, बस यहीं से हुई फर्जीवाड़े की शुरुआत
वन नेशन, वन इलेक्शन प्रस्ताव को मंजूरी देने पर योगी ने जताया आभार
Kanpur: पार्क के कब्जे ढहाने पहुंचा केडीए का दस्ता, बुलडोजर के आगे लेटी महिलाएं...मिन्नतें करते दिखे अधिकारी, बैरंग लौटे