Unnao News: खराब सड़क और गंदगी से परेशान ग्रामीणों ने जनसुनवाई में की शिकायत...13 सितंबर को किया जाएगा गणेश विसर्जन

खराब सड़क और गंदगी से परेशान ग्रामीणों ने जनसुनवाई में की शिकायत

Unnao News: खराब सड़क और गंदगी से परेशान ग्रामीणों ने जनसुनवाई में की शिकायत...13 सितंबर को किया जाएगा गणेश विसर्जन

उन्नाव, अमृत विचार। विकासखंड सिकंदरपुर सरोसी क्षेत्र के परियर गांव में गणेश चतुर्थी के अवसर पर बाबा बलखंडेश्वर महादेव मंदिर परिसर में गणेश प्रतिमा की स्थापना की जाएगी। इस अवसर पर श्री गणेश महोत्सव मनाया जाएगा। जिसमें 13 सितंबर को गणेश प्रतिमा का गांव भ्रमण कर विसर्जन किया जाएगा। लेकिन गणेश विसर्जन यात्रा के मार्ग में गंदगी की भरमार होने के कारण स्थानीय निवासियों को चिंता है।

बता दें कि भीषण गंदगी व रास्ता खराब होने से बीती 15 अगस्त को बद्री प्रसाद इंटर कॉलेज द्वारा पारंपरिक प्रभात फेरी आयोजित नहीं की जा सकी थी। क्योंकि कालेज के पास का रास्ता बेहद खराब था। इस साल स्वतंत्रता दिवस कालेज परिसर में ही मनाया गया। अब गणेश महोत्सव की तैयारी में भी वही गंदगी और कीचड़ मुख्य अड़चन बन रही है। 

स्थानीय लोगों की माने तो इसको लेकर कई बार स्थानीय स्तर पर शिकायत भी की गई लेकिन कोई सुनवाई नहीं हो सकी । बाबा बलखंडेश्वर महादेव विकास सेवा समिति से सड़क की सफाई की मांग की है। समिति ने डीएम को जनसुनवाई पोर्टल के माध्यम से इस समस्या को हल करने की मांग की है। बद्री प्रसाद इंटर कॉलेज की प्रबंधक मीनाक्षी तिवारी ने बताया कि मुख्य मार्ग से कालेज तक का रास्ता अत्यंत खराब है, जिससे छात्रों को आने-जाने में कठिनाई हो रही है। 

वहीं प्राचार्य दिवाकर नाथ त्रिवेदी ने कहा कि सरकारी परियोजनाओं के चलते छोटे विकास कार्यों की अनदेखी की जा रही है। गांव के सभी रास्ते खराब हैं और उनमें गंदगी इतनी अधिक है कि चलना भी मुश्किल हो रहा है। ऐसे में आयोजित धार्मिक कार्यक्रमों में परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

ये भी पढ़ें- Unnao News: गंगा नदी में पुल निर्माण के लिए राज्यसेतु ने शुरू कराया मृदा परीक्षण...इतने दिन तक चलेगा