उन्नाव में जुलूस-ए-मोहम्मदी का जगह-जगह हुआ इस्तकबाल...बड़ी संख्या में मौजूद रही पुलिस

उन्नाव में जुलूस-ए-मोहम्मदी का जगह-जगह हुआ इस्तकबाल...बड़ी संख्या में मौजूद रही पुलिस

उन्नाव, अमृत विचार। पैगम्बर मोहम्मद साहब की पैदाइश के दूसरे दिन निकाला जाने वाला जूलूस-ए-मोहम्मदी नगर पर लोगो का हुजूम उमड़ पड़ा। जुलूस ए मोहम्मदी बड़ी ही धूमधाम एवं अकीदत के साथ निकाला गया। जुलूस में काफी लोगों ने शिरकत की। जुलूस ए मोहम्मदी का जुलूस नगर के मुस्लिम इलाकों से शुरू हुआ। 

जुलूस में नारों के बीच लोगों ने सरकार के आमद की खुशी व्यक्त की। हाथों में झंडा लिए हुए युवाओं की खुशी देखते ही बनती थी। जूलूस-ए-मोहम्मदी का नगर के विभिन्न स्थानों पर स्वागत किया गया। जुलूस के साथ सुरक्षा व्यवस्था के लिए बड़ी संख्या में पुलिस जुलूस के साथ-साथ चल रही थी। 

जुलूस के दौरान कई जगहों पर लोगों ने पंडाल आदि लगाकर नास्ता वितरण किया, जश्न-ए-चिरागा के दूसरे दिन निकाले जाने वाले जुलूस-ए-मोहम्मदी के अवसर पर दोपहर बारह बजे से राजधानी मार्ग जामा मस्जिद में अहमद नगर, मदनी नगर, रहमत नगर, अली नगर, गोताखोर, रसीद कालोनी, अली नगर, चम्पापुरवा, मनोहर नगर, समेत तमाम मुस्लिम इलाकों से झण्डे आना शुरू हो गये थे। 

यहां से बड़ी संख्या में लोग झण्डे लेकर धोबिन पुलिया तक लेकर गए, इस दौरान राजमार्ग, सब्जीमण्डी, पोनीरोड, अहमद नगर समेत कई स्थानों पर लोगो ने पंडाल लगाकर बिस्कुट, नास्ता आदि का वितरण किया। जुलूस गोताखोर पहुंचा। इस मौके पर सैय्यद इरफान, फुरकान शाह, शहजादे ने दुलदुल का स्वागत किया। इस दौरान बड़ी संख्या में पुलिस बल के अलावा फायर बिग्रेड की गाड़ी जुलूस के साथ-साथ चल रही थी।

ये भी पढ़ें- Unnao News: शहर के बदहाल पार्क खोल रहे पालिका की कार्यशैली की पोल, देखरेख न होने से घूम रहे आवारा मवेशी

ताजा समाचार

Kanpur: एपी फैनी कम्पाउंड की जमीन खरीद फरोख्त में पुलिस ने सलीम को उठाया...लेखपाल ने पांच लोगों के खिलाफ दर्ज कराई FIR
कुलदेवता मंदिर पर इस्लामिक झंडा लगाकर फोटो वायरल की
मुरादाबाद: ननदोई ने किया दुष्कर्म तो पति बोला- तलाक, तलाक, तलाक...पीड़िता ने एसएसपी से लगाई न्याय की गुहार
बरेली: विजय खुद भी कभी नहीं गया क्लास और मिल गई डिग्री, बस यहीं से हुई फर्जीवाड़े की शुरुआत
वन नेशन, वन इलेक्शन प्रस्ताव को मंजूरी देने पर योगी ने जताया आभार
Kanpur: पार्क के कब्जे ढहाने पहुंचा केडीए का दस्ता, बुलडोजर के आगे लेटी महिलाएं...मिन्नतें करते दिखे अधिकारी, बैरंग लौटे