अतीक के करीबी गोतस्कर मुजफ्फर के 5 भाईयो पर 10-10 हजार का इनाम घोषित

घरों इस चस्पा हुई नोटिस चस्पा, कराई मुनादी

अतीक के करीबी गोतस्कर मुजफ्फर के 5 भाईयो पर 10-10 हजार का इनाम घोषित

प्रयागराज, अमृत विचार : माफिया अतीक अहमद के करीबियों इस की जा रही कार्रवाई बढ़ती जा रही है। माफिया के करीबी गोतस्कर मो. मुजफ्फर पर कार्रवाई के बाद अब पुलिस ने उसके भाइयों पर निगाहें टेढ़ी कर दी है। जेल में बंद ब्लॉक प्रमुख मुजफ्फर के फरार 5 भाईयो पर इनामी 10- 10 हजार का इनाम घोषित किया गया हैं।

पूरामुफ्ती पुलिस ने फरार चल रहे मुजफ्फर के भाई मो. असलम, मो. आजम, मोअज्जम, मो. अकरम, जावेद अहमद पर इनाम घोषित कराने के लिए डीसीपी सिटी दीपक भूखर के पास एक रिपोर्ट भेजी थी। डीसीपी ने पर रिपोर्ट में पांचों भाइयों पर 10-10 हजार रुपए इनाम घोषित कर दिया। पुलिस के मुताबिक इन सभी भाइयों पर रंगदारी, जमीन कब्जा, हमला करने का मामला दर्ज है। इनके खिलाफ पूरामुफ्ती थाने में मई 2023 में केस दर्ज किया गया था। जमीन कब्जा करने, जानलेवा हमला, रंगदारी, एससी-एसटी समेत अन्य धाराओं में मुजफ्फर और उसके छह को नामजद किया गया था।

मुजफ्फर को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। वही अन्य आरोपी फरार चल रहे है। पुलिस ने सभी के खिलाफ कुर्की का नोटिस भी  चस्पा कर मुनादी कराई है। फरार हुए आरोपियों की तलाश में कई जिलों में छापेमारी की गई। अंत में पुलिस ने इनाम घोषित करने के साथ ही कुर्की की कार्रवाई की तैयारी शुरू कर दी। इन सात आरोपियों के घर चफरी, नवाबगंज और बेगम बाजार, बमरौली में कुर्की का नोटिस चस्पा किया गया है। इनाम घोषित करने के बाद पुलिस ने मुजफ्फर के भाइयों की संपत्तियों की जांच शुरू कर दी है। मुजफ्फर की अब तक 30 करोड़ की संपत्ति कुर्क की जा चुकी है।

यह भी पढ़ें-कजरीतीज पर एक लाख भक्ताें ने की लोधेश्वर बाबा की पूजा : देर रात तक चला अर्धरात्रि से शुरु हुआ पूजन दर्शन