नया मुरादाबाद में पहुंचा तेंदुआ, शावक भी देखे गए...लोगों में दहशत

नया मुरादाबाद में पहुंचा तेंदुआ, शावक भी देखे गए...लोगों में दहशत

पाकबड़ा, अमृत विचार। नया मुरादाबाद में लगातार कहीं न कहीं तेंदुआ देखा जा रहा है। साथ ही अशोक बाजार के पीछे दो शावकों को भी देखा गया है। तेंदुआ एवं शावको को देखे जाने की खबर से क्षेत्र में दहशत है। लोगों ने घरों के बाहर टहलना बंद कर दिया है।

नया मुरादाबाद में भी अब तेंदुए ने दस्तक दे दी है। तेंदुए लगातार कहीं न कहीं देखे जा रहे हैं। एक वीडियो किसी ने तेंदुए का बनाया है। वह एक दीवार पर बैठा हुआ है। जिसको भगाने की कोशिश की जा रही है। कुछ देर बाद में वह डर कर भाग भी जाता है। लोगों द्वारा वीडियो वायरल करते हुए बताया जा रहा है कि यह नया मुरादाबाद सेक्टर 6 की वीडियो है। जबकि अभी तक किसी ने भी इसकी पुष्टि नहीं की है। इसी के साथ पाकबड़ा निवासी मोहित ने बताया कि मुरादाबाद विकास प्राधिकरण के ऑफिस के सामने अशोका बाजार के पीछे दो शावको को शाम के वक्त देखा गया था।

मोहित ने बताया कि वह मुरादाबाद से आते हुए उधर से गुजर रहे थे। तभी देखा कि दो शावक रोड पार कर रहे थे। इस दौरान वह बाइक लेकर वहां से तेजी से निकल आए। नया मुरादाबाद के निवासी एक अन्य युवक ने बताया कि करीब एक सप्ताह पहले वह सुबह को टहलने गया था। तब उसने दो शावक वहां पर दिखे थे। गौरतलब है कि क्षेत्र में तेंदुए ने कई गोवंशों को अपना निवाला भी बना लिया है। गुरेठा एवं गिंदोड़ा में तेंदुए को पकड़ने के लिए पिंजरा भी लगाया गया है लेकिन अभी तक तेंदुआ नहीं पकड़ा गया है।

ये भी पढ़ें : मुरादाबाद : जनशताब्दी पलटाने के मामले में जीआरपी ने तेज की जांच, कई हिरासत में

 

ताजा समाचार

Kanpur News: मुनाफे का लालच देकर ठगे 26 लाख...गूगल रेटिंग से ट्रेडिंग के नाम पर शातिरों ने किया खेल
Unnao News: किराये के भवनों के मिलेगा आंगनबाड़ी केंद्रों को छुटकारा...पढ़िए पूरी खबर
IND vs BAN Test Series : ऋषभ पंत के बाद शुभमन गिल ने जड़ा शतक, बांग्लादेश के ख‍िलाफ भारत बढ़त की ओर
Unnao News: गैंगस्टर के दो दोषियों को तीन-तीन साल की सजा, कोर्ट ने जुर्माना भी लगाया
तिरुपति बालाजी के प्रसाद में मिलावट से अमेठी के साधु-संतों भारी आक्रोश, कहा- यह बर्दाश्त करने योग्य नहीं
AFG vs SA : अफगानिस्तान की दक्षिण अफ्रीका पर बड़ी जीत, रहमानुल्लाह गुरबाज ने ठोका शतक...राशिद खान ने हासिल की बड़ी उपलब्धि