प्रयागराज : पूर्व ब्लाक प्रमुख की बहू का फंदे से लटकता मिला शव

प्रयागराज : पूर्व ब्लाक प्रमुख की बहू का फंदे से लटकता मिला शव

नैनी /प्रयागराज, अमृत विचार । नैनी कोतवाली के चाका स्थित रहने वाले पूर्व ब्लाक प्रमुख की बहू का शव बुधवार की देर शाम कमरे के अंदर फंदे से लटकता मिला। घरवाली को जब देखा तो दरवाजे को तोड़कर शव को फंदे से उउतारकर इलाज के लिए ले जाने लगे, लेकिन युवती की मौत हो चुकी थी। सूचना पुलिस को मिली तो मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मौके से कोई सुसाईट नोट नही मिला है। पुलिस घटना की जांच कर रही है। 

जानकारी के मुताबिक चाका गांव निवासी सचिन तिवारी पुत्र बिल्लू तिवारी पूर्व ब्लाक प्रमुख चाका स्व. रामजी तिवारी के पोते है। सचिन नैनी बाजार में पेंट की दुकान खोल रखा है। परिवार वालों के अनुसार बुधवार दोपहर उसकी पत्नी शिखा तिवारी 34 का शव कमरे के अंदर फंदे पर लटक रहा था। यह देखकर परिवार वालों के होश उड़ गए। आनन-फानन में परिजनों ने शव को फंदे से उतारा लेकिन तब तक विवाहिता की मौत हो चुकी थी। परिवार वालों ने इसकी सूचना पुलिस को दी।

सूचना पर गंगोत्री नगर चौकी प्रभारी चंद्रिका यादव मौके पर पहुंचे। उन्होंने शव को पोस्टमार्टम हाउस भेज दिया। कमरे से किसी तरह का कोई सुसाइट नोट नहीं बरामद हुआ है। मृतका के दो बच्चे है। पांच साल पूर्व उसकी शादी हुई थी। मोहल्ले वालों ने बताया कि पांच दिन पहले ही परिवार में हार्ट अटैक से एक मौत हुई थी। पुलिस घटना की जांच कर रही है।

यह भी पढ़ें- कानपुर की मॉडल के बाद पारा में दुष्कर्म पीड़िता पर हमला : लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस पर लहुलूहान हालत में मिली युवती

ताजा समाचार

रायबरेली : साइकिल की दुकान में लगी आग, लाखों का नुकसान
आज नहीं तो कल आतंकवादियों से मिलने की कोशिश करेंगे राहुल गांधी : संजय निषाद
कानपुरवासियों को मिली आगरा-वाराणसी वंदेभारत की सौगात; सांसद ने दिखाई ट्रेन को हरी झंडी, यहां पढ़ें ट्रेन की खासियत...
Unnao: शोभा यात्रा निकालने के साथ गणेश पंडालों में हुई पूजा-अर्चना, नम आंखों से दी गई गजानन महाराज को विदाई
'…खान, आईजी बोल रहा हूं…' जालसाज ने आईपीएस अधिकारी के नाम पर कॉल कर धमकाया, रिपोर्ट दर्ज
Unnao: तेजी से बढ़ रहा गंगा का जलस्तर, प्रशासन कर रहा नजरअंदाज, तटवर्ती इलाकों में रहने वाले लोगों की बढ़ी मुसीबतें