Chitrakoot: निजी स्कूल संचालक की कुल्हाड़ी मारकर हत्या; पड़ोसी ने घात लगाकर उतारा मौत के घाट, फरार

Chitrakoot: निजी स्कूल संचालक की कुल्हाड़ी मारकर हत्या; पड़ोसी ने घात लगाकर उतारा मौत के घाट, फरार

रामनगर (चित्रकूट), अमृत विचार। निजी स्कूल संचालक की उसी के पड़ोसी ने कुल्हाड़ी मारकर हत्या कर दी। आरोपी ने स्कूल संचालक पर घात लगाकर हमला किया। घायल युवक को जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया।     

रैपुरा थानांतर्गत अगरहुंड़ा निवासी अरविंद सिंह (30) पुत्र स्व. शिवकुमार सिंह गांव से लगभग डेढ़ किमी दूरी पर महाराणा प्रताप सिंह प्राथमिक विद्यालय नाम से स्कूल खोले थे। बुधवार की सुबह वह रोजाना की तरह अपनी पत्नी सुषमा सिंह को स्कूल छोड़कर बाइक से घर लौट रहे थे। बताया जाता है कि रास्ते में पहले से घात लगाए बैठे पड़ोसी गोविंद रैदास ने उनके सिर पर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया। 

अचानक हुए वार से अरविंद लहूलुहान होकर गिर पड़े। चिल्लाने पर आसपास से लोग दौड़ पड़े। उधर, आरोपी भाग निकला। बुरी तरह से घायल युवक को जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। वहीं आक्रोशित लोगों ने राजापुर-मानिकपुर मार्ग पर कुछ देर तक जाम लगाया। 

आरोपी की गिरफ्तारी को लेकर जिला अस्पताल में परिजनों ने आक्रोश जताया, जिससे अफरातफरी का माहौल रहा। पुलिस अधीक्षक अरुण कुमार सिंह ने बताया कि अरविंद की हत्या गांव निवासी गोविंद रैदास ने की है। मृतक के परिजन बाहर रहते हैं। उनको सूचना दे दी गई है। तहरीर के आधार पर कार्रवाई होगी। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

यह भी पढ़ें- UP: दंपति समेत तीन लोगों की बरेली में हुए सड़क हादसे में मौत; नम आंखों के बीच पति-पत्नी और बेटी सुपुर्दे-खाक

 

ताजा समाचार

रायबरेली : साइकिल की दुकान में लगी आग, लाखों का नुकसान
आज नहीं तो कल आतंकवादियों से मिलने की कोशिश करेंगे राहुल गांधी : संजय निषाद
कानपुरवासियों को मिली आगरा-वाराणसी वंदेभारत की सौगात; सांसद ने दिखाई ट्रेन को हरी झंडी, यहां पढ़ें ट्रेन की खासियत...
Unnao: शोभा यात्रा निकालने के साथ गणेश पंडालों में हुई पूजा-अर्चना, नम आंखों से दी गई गजानन महाराज को विदाई
'…खान, आईजी बोल रहा हूं…' जालसाज ने आईपीएस अधिकारी के नाम पर कॉल कर धमकाया, रिपोर्ट दर्ज
Unnao: तेजी से बढ़ रहा गंगा का जलस्तर, प्रशासन कर रहा नजरअंदाज, तटवर्ती इलाकों में रहने वाले लोगों की बढ़ी मुसीबतें