Kanpur: महिला को बंधक बनाकर कई जगहों पर ले जाकर कराया देह व्यापार...तीन माह तक भटकता रहा पति

महिला को बंधक बनाकर कराया देह व्यापार

Kanpur: महिला को बंधक बनाकर कई जगहों पर ले जाकर कराया देह व्यापार...तीन माह तक भटकता रहा पति

कानपुर, अमृत विचार। जिला बलरामपुर के रहने वाले युवक ने पत्नी को बंधक बनाकर देह व्यापार के गंभीर आरोप में बर्रा निवासी सहेली के खिलाफ देर रात ग्वालटोली थाने में एफआईआर दर्ज कराई है। पीड़िता तीन माह पहले दिल्ली से ग्वालटोली स्थित मायके आने को निकली थी। लेकिन घर नहीं पहुंची। तीन माह बाद पति को जानकारी हुई तो वह पत्नी की सहेली के घर पहुंचा और उसे उर्सला अस्पताल में भर्ती कराया। 

बलरामपुर निवासी युवक ने दर्ज एफआईआर में बताया कि सात माह पहले वह काम की तलाश में दिल्ली गया था। इस दौरान उसकी पत्नी घर से बिना बताए ग्वालटोली स्थित मायके के लिये निकल गई थी। रास्ते में उसे ज्योति नाम की महिला मिली जिसने महिला संगठन चलाने वाली बर्रा निवासी शशि पांडेय से मिलवाया। 

आरोप है कि शशि ने पत्नी को अलग-अलग जगह ले जाकर यौन शोषण कराया। मरणासन्न हालत होने पर आरोपी पत्नी को उर्सला अस्पताल ले आई। सूचना मिलने पर पति उर्सला अस्पताल पहुंचा। इस संबंध में एडीसीपी सेंट्रल महेश कुमार ने बताया पति की तहरीर पर ग्वालटोली थाने में ज्योति और शशि पांडेय के खिलाफ अनैतिक व्यापार कराने, धमकी संबंधी धारा में रिपोर्ट दर्ज की गई है। 

आरोपी की फास्टफूड की दुकान, नहीं दिया जाता था खाना 

पूछताछ में सामने आया है कि आरोपी महिला की फास्टफूड की दुकान है महिला वहीं काम करती थी। उसे ठीक से भोजन नहीं दिया जाता था। अक्सर आरोपी उसे कुछ सुंघा देती थी। एडीसीपी के अनुसार पीड़िता के बयानों के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

ये भी पढ़ें- कार से आते और बकरा लेकर हो जाते फरार...UP से MP तक कर चुके वारदात, एक दो नहीं 50 घटनाओं को अंजाम देने की कबूली बात