अच्छे नंबर से पास होना हो तो कमरे के बेड पर तैयार मिलना, मेडिकल छात्रा को फेल करने की धमकी देकर डाला संबंध बनाने का दबाव

अच्छे नंबर से पास होना हो तो कमरे के बेड पर तैयार मिलना, मेडिकल छात्रा को फेल करने की धमकी देकर डाला संबंध बनाने का दबाव

लखनऊ, अमृत विचार। अयोध्या रोड स्थित निजी मेडिकल कॉलेज के कंप्यूटर ऑपरेटर ने फेल करने की धमकी देकर मेडिकल छात्रा पर संबंध बनाने का दबाव डाला। दो बार केबिन में बुलाकर छेड़छाड़ की और तीसरी बार अपार्टमेंट पहुंचकर कमरे में ले चलने का दबाव डाला। छात्रा ने शोर मचाने के साथ 1090 वीमेन हेल्पलाइन पर फोन कर दिया। पुलिस के पहुंचने से पहले आरोपी भाग निकला। बाद में पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

इंस्पेक्टर के मुताबिक, छात्रा ने प्रार्थना-पत्र में बताया कि वह निजी कॉलेज से बीएएमएस की पढ़ाई कर रही है। कॉलेज में कम्प्यूटर ऑपरेटर पद पर कार्यरत निखिल मिश्रा एक महीने से मानसिक रूप से परेशान कर रहा है। छात्रा का आरोप है कि 28 अगस्त को कॉलेज के कॉरिडोर में थी। इसी दौरान निखिल ने आवाज देकर उसे ऑफिस में बुलाया। अंदर पहुंचते ही गलत तरीके से हाथ पकड़कर सभी जेबें चेक कर मोबाइल फोन छीन लिया।

छात्रा ने विरोध किया तो फेल करने की धमकी देने लगा। कहा कि, यदि नंबर और अटेंडेंस बढ़वानी है, तो बेड पर आना पड़ेगा। छात्रा किसी तरह वहां से भागी। 31 अगस्त को फोन कर फिर कक्ष में बुलाया। कहा, कल तुम्हारे कमरे में आऊंगा, यदि अच्छे नंबर से पास होना हो तो कमरे के बेड पर तैयार मिलना, पूरी तैयारी से आऊंगा। अगले दिन छात्रा के अपार्टमेंट के नीचे पहुंचा और कमरे में चलने को कहने लगा।

परेशान छात्रा ने चीख-पुकार मचाई तो भीड़ जमा हो गई। छात्रा ने 1090 पर सूचना दी। पुलिस कर्मी पहुंचे तब तक आरोपी भाग निकला। इंस्पेक्टर अजय नारायण सिंह ने बताया आरोपी को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया गया, जहां से जेल भेज दिया गया।

यह भी पढ़ें- सफाईकर्मियों ने उठाई मांग : दीपावली पर बोनस और भर्तियों की हो बौछार