हरदोई: बीच गांव में सिरफिरे ने बांके से गर्दन काट कर की युवक की हत्या, इलाके में हड़कंप

बघौली थाने के के उम्मरपुर मजरा बेहटा मुर्तज़ा बक्श में हुई वारदात

हरदोई: बीच गांव में सिरफिरे ने बांके से गर्दन काट कर की युवक की हत्या, इलाके में हड़कंप

हरदोई। युवक गांव में एक दरवाजे पर बैठा हुआ था, इस बीच उसका पड़ोसी वहां बांका लेकर पहुंचा और उसकी गर्दन पर वार करते हुए मार डाला। इसका पता होते ही पूरे गांव में कोहराम मच गया। इस बीच हमलावर बांका लिए हुए खेतों की तरफ भाग गया। गांव के लोग हमलावर को सिरफिरा बता रहें है, लेकिन जिस तरीके से उसने वारदात को अंजाम दिया, उससे लगता है कि इसके पीछे कोई बड़ी वजह हो सकती है। गांव में पुलिस तैनात है। पुलिस ने नामज़द रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरु कर दी है।

बताया गया है कि बघौली थाने के उम्मरपुर मजरा बेहटा मुर्तज़ा बक्श निवासी 23 वर्षीय कमल किशोर उर्फ कमलू पुत्र ओमप्रकाश सोमवार की शाम को वहीं गांव में बालकराम के दरवाज़े पर बैठा मोबाइल चला रहा था,उसी बीच उसका पड़ोसी महासिंह पुत्र देशराज भी वहीं पहुंच गया। कमलू और महासिंह के बीच कुछ नोंकझोंक होने लगी, उस दौरान किसी को भनक तक नहीं लगी, उसी बीच महासिंह अपने घर से बांका उठा लाया और कमलू की गर्दन पर ज़ोरदार वार कर दिया।

उसके चीखने की आवाज़ सुन कर वहां मौजूद गांव वाले दौड़ पड़े, उसी बीच महासिंह हाथ में बांका लिए हुए खेतों की तरफ भाग गया। कमलू को इलाज के लिए कहीं ले जाया जाता,लेकिन उससे पहले ही उसकी गांव में मौत हो गई। इस तरह हुई वारदात से लोगों में इतनी दहशत फैल गई कि हर कोई अपने-अपने घर में दुबक गया। हालात को देखते हुए गांव में पुलिस तैनात कर दी गई है।

हमलावर महासिंह को सिरफिरा बताया जा रहा है,लेकिन कुछ लोगों का कहना है कि जिस तरह से उसने वारदात को अंजाम तक पहुंचाया, उससे लगता है कि इसके पीछे ज़रूर कोई बड़ी वजह रही होगी। एसएचओ बघौली विवेक वर्मा ने बताया कि कमलू की मां ओमवती की तहरीर पर केस दर्ज कर लिया गया है। हत्यारोपी की तलाश के लिए पुलिस की टीमें लगाई गई है।

पेशे से राजमिस्त्री था कमलू

कमल किशोर उर्फ कमलू पेशे से राजमिस्त्री था। भाइयों में सबसे बड़े  भाई प्रेमकुमार की शादी हो चुकी थी,जबकि उससे छोटे राजकुमार, कमल किशोर उर्फ कमलू,गोपी चन्द्र और कन्हैया की शादी नहीं हुई थी। जैसा कि गांव वालों का कहना है कि सारे भाई अलग-अलग पेशे से जुड़े थे। कमलू कभी-कभार हल्का-फुल्का नशा कर लिया करता था।

तीन बहनों में दो की हो चुकी थी शादी

उम्मरपुर मजरा बेहटा मुर्तज़ा बक्श निवासी ओमप्रकाश के पांच पुत्रों के अलावा तीन पुत्रियां है। ओमप्रकाश के न रहने के बाद घर का खर्च उसके पुत्र उठाते है। कमलू की तीन बहनों में दो रजनी व रूमा की शादी हो चुकी है,जबकि सबसे छोटी बहन ऊषा मां के साथ घरेलू कामों में हाथ बंटाती है।

ये भी पढ़ें- बहराइच में भेड़िये का फिर हमला, 5 साल की बच्ची को बनाया निशाना...गांव में दहशत

ताजा समाचार

रायबरेली : साइकिल की दुकान में लगी आग, लाखों का नुकसान
आज नहीं तो कल आतंकवादियों से मिलने की कोशिश करेंगे राहुल गांधी : संजय निषाद
कानपुरवासियों को मिली आगरा-वाराणसी वंदेभारत की सौगात; सांसद ने दिखाई ट्रेन को हरी झंडी, यहां पढ़ें ट्रेन की खासियत...
Unnao: शोभा यात्रा निकालने के साथ गणेश पंडालों में हुई पूजा-अर्चना, नम आंखों से दी गई गजानन महाराज को विदाई
'…खान, आईजी बोल रहा हूं…' जालसाज ने आईपीएस अधिकारी के नाम पर कॉल कर धमकाया, रिपोर्ट दर्ज
Unnao: तेजी से बढ़ रहा गंगा का जलस्तर, प्रशासन कर रहा नजरअंदाज, तटवर्ती इलाकों में रहने वाले लोगों की बढ़ी मुसीबतें