बहराइच: 6 फुट की लाठी लेकर खेत जाएं किसान, एसडीएम ने भेड़िए से प्रभावित क्षेत्र का किया भ्रमण

बाइक से क्षेत्र में सीओ ने पुलिस के साथ किया भ्रमण

बहराइच: 6 फुट की लाठी लेकर खेत जाएं किसान, एसडीएम ने भेड़िए से प्रभावित क्षेत्र का किया भ्रमण

मटेरा/बहराइच, अमृत विचार। नानपारा थाना क्षेत्र के बैसवारा में रात को भेड़िये के होने की सूचना पर आनन फानन अधिकारी मौके पर पहुंचे और अनाउंसमेंट कर लोगों को सचेत रहने की बात कही। एसडीएम ने किसानों को छह फुट की लाठी के साथ खेत जाने की सीख दी। नानपारा पुलिस क्षेत्राधिकारी प्रदुम्न कुमार सिंह, नानपारा थाना प्रभारी प्रदीप कुमार सिंह, एसडीओ वन विभाग अशोक कुमार,रेंजर हरिओम श्रीवास्तव पूरे दल बल के साथ रविवार सुबह बैसवारा, पकरा देवरिया, सिसवारा का भ्रमण किया और लोगों को सतर्क रहने की बात कही है।

3

 ग्रामीणों ने बताया कि कल रात गांव के किनारे भेड़िया को देखा गया सभी ने खदेड़ा तो गांव के बाहर भाग गया। रविवार को सुबह गांव में जब थाना प्रभारी और क्षेत्राधिकारी और वन विभाग के अधिकारी मौके पर पहुंचे तो सूचना मिली कि दो दिन पहले एक बछड़े पर किसी जानवर द्वारा हमला किया गया था वन विभाग की टीम ने बताया कि यह है हमला तेंदुआ द्वारा किया गया है। वन विभाग के अधिकारियों ने बताया कि भेड़िया इतने बड़े जानवर के ऊपर हमला नहीं कर सकता है।

0

थाना प्रभारी व पुलिस क्षेत्राधिकारी ने मोटरसाइकिल से गांव के चारों तरफ बाग बगीचों व खेतों में भ्रमण किया बैसवारा में लगे सोलर प्लांट में जाकर के सीसीटीवी कैमरे की फुटेज भी कंगाली लेकिन उसमें किसी प्रकार का कोई भेड़िया नहीं दिखाई पड़ा वन विभाग के अधिकारियों ने बताया कि आज शाम तक क्षेत्र में पिंजरा लगवाने का काम किया जाएगा जिससे भेड़िया आएगा तो इसमें कैद हो जाएगा। अफवाह फैलाने पर केस दर्ज किया जायेगा।

यह भी पढ़ें:-बहराइच: आदमखोर भेड़ियों को पकड़ने के लिए बच्चों की पेशाब में भिगोई गई रंग-बिरंगी गुड़ियों का हो रहा इस्तेमाल, जानें वजह

 

ताजा समाचार

Kanpur: एपी फैनी कम्पाउंड की जमीन खरीद फरोख्त में पुलिस ने सलीम को उठाया...लेखपाल ने पांच लोगों के खिलाफ दर्ज कराई FIR
कुलदेवता मंदिर पर इस्लामिक झंडा लगाकर फोटो वायरल की
मुरादाबाद: ननदोई ने किया दुष्कर्म तो पति बोला- तलाक, तलाक, तलाक...पीड़िता ने एसएसपी से लगाई न्याय की गुहार
बरेली: विजय खुद भी कभी नहीं गया क्लास और मिल गई डिग्री, बस यहीं से हुई फर्जीवाड़े की शुरुआत
वन नेशन, वन इलेक्शन प्रस्ताव को मंजूरी देने पर योगी ने जताया आभार
Kanpur: पार्क के कब्जे ढहाने पहुंचा केडीए का दस्ता, बुलडोजर के आगे लेटी महिलाएं...मिन्नतें करते दिखे अधिकारी, बैरंग लौटे