आंध्र प्रदेश और तेलंगाना में बाढ़ राहत के लिए एनटीआर जूनियर ने दिया एक करोड़ का दान 

आंध्र प्रदेश और तेलंगाना में बाढ़ राहत के लिए एनटीआर जूनियर ने दिया एक करोड़ का दान 

मुंबई। मैन ऑफ मासेस एनटीआर जूनियर ने आंध्र प्रदेश और तेलंगाना में बाढ़ राहत के लिए एक करोड़ का दान दिया है। मैन ऑफ मासेस एनटीआर जूनियर ने बाढ़ राहत प्रयासों का समर्थन करने के लिए आंध्र प्रदेश और तेलंगाना के मुख्यमंत्री राहत कोष में 50-50 लाख रुपये का दान देकर एक बार फिर अपनी करुणा का परिचय दिया है। हाल ही में आई बाढ़ ने व्यापक तबाही मचाई है, जिससे हजारों लोग विस्थापित हुए हैं और दोनों राज्यों में घर नष्ट हो गए हैं।

 एनटीआर जूनियर ने बाढ़ से प्रभावित लोगों के लिए अपनी चिंता व्यक्त करने के लिए ट्विटर का सहारा लिया। अपने ट्वीट में, लिखा, भारी बारिश के कारण दो तेलुगु राज्यों में हाल ही में आई बाढ़ से मैं बहुत दुखी हूँ। मैं भगवान से प्रार्थना करता हूँ कि तेलुगु लोग इस आपदा से जल्द ही उबर जाएँ। अपनी ओर से, मैं बाढ़ आपदा से राहत के लिए दो तेलुगु राज्यों की सरकारों द्वारा किए गए उपायों में मदद करने के लिए आंध्र प्रदेश और तेलंगाना सरकारों के मुख्यमंत्री राहत कोष में 50-50 लाख रुपये का दान देने की घोषणा कर रहा हूँ। यह पहली बार नहीं है जब एनटीआर जूनियर ने संकट के समय में कदम बढ़ाया है। 

उन्होंने लगातार योगदान दिया है और जब भी ज़रूरत पड़ी है सहायता प्रदान की है, जिससे लोगों के कल्याण के प्रति उनकी गहरी प्रतिबद्धता को बल मिला है। उनका नवीनतम योगदान बाढ़ से प्रभावित लोगों को आवश्यक आपूर्ति और सहायता प्रदान करने में मदद करेगा। एनटीआर जूनियर की ज़रूरतमंद लोगों की मदद करने के लिए निरंतर समर्पण की व्यापक रूप से प्रशंसा की गई है, जो आंध्र प्रदेश और तेलंगाना के लोगों के साथ उनके मजबूत संबंध को उजागर करता है।

ये भी पढ़ें : फिल्म 'भारत भाग्य विधाता' में काम करती नजर आएंगी कंगना रनौत, Babita Ashiwal बोलीं- हमारा लक्ष्य ऐसा कंटेंट बनाना है जो...

ताजा समाचार

Kanpur: एपी फैनी कम्पाउंड की जमीन खरीद फरोख्त में पुलिस ने सलीम को उठाया...लेखपाल ने पांच लोगों के खिलाफ दर्ज कराई FIR
कुलदेवता मंदिर पर इस्लामिक झंडा लगाकर फोटो वायरल की
मुरादाबाद: ननदोई ने किया दुष्कर्म तो पति बोला- तलाक, तलाक, तलाक...पीड़िता ने एसएसपी से लगाई न्याय की गुहार
बरेली: विजय खुद भी कभी नहीं गया क्लास और मिल गई डिग्री, बस यहीं से हुई फर्जीवाड़े की शुरुआत
वन नेशन, वन इलेक्शन प्रस्ताव को मंजूरी देने पर योगी ने जताया आभार
Kanpur: पार्क के कब्जे ढहाने पहुंचा केडीए का दस्ता, बुलडोजर के आगे लेटी महिलाएं...मिन्नतें करते दिखे अधिकारी, बैरंग लौटे