हरदोई: गुरुजी ने शिष्या को बनाया हवस का शिकार, वीडियो वायरल होने के बाद हड़कंप

हरदोई: गुरुजी ने शिष्या को बनाया हवस का शिकार, वीडियो वायरल होने के बाद हड़कंप

शाहाबाद/हरदोई। शाहाबाद तहसील की टोडरपुर ब्लॉक के एक स्कूल के प्रबंधक/आचार्य विनय वाजपेई ने गुरु-शिष्या की परम्परा को तार तार कर डाला। उन्होंने अपनी ही शिष्या को प्रेमजाल में फंसाकर उसके साथ दुष्कर्म किया और दुष्कर्म करते हुए एक अश्लील वीडियो भी बना लिया। उसके बाद गत जुलाई माह से अपने स्कूल में अपनी शिष्या को शिक्षक के पद रख लिया।

 गुरु का चोला ओढ़े यह वहशी पिछले 5 माह से अपनी शिष्या को अपनी हवस का शिकार बनाता रहा। जब इसका मन भर गया तो इसने अपने मित्र अभिषेक यादव निवासी इमलिया थाना कांट शाहजहांपुर को वीडियो दे दिया। जिस पर उसने  करीब 20 दिन पहले लड़की पर दुष्कर्म का दबाव बनाया। मना करने पर वीडियो वायरल की धमकी दी। लड़की ने जब यह सब करने से मना कर दिया तो उसने वीडियो वायरल कर दिया। 

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने पर उसके माता पिता को जानकारी हुई। जानकारी होने पर घटना की तहरीर थाना मझिला पर पीड़िता की मां ने दी। पुलिस ने तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर आरोपी गुरुजी को गिरफ्तार कर लिया है।

घटना की जानकारी देते हुए सीओ अनुज कुमार मिश्रा ने बताया कि तारागांव में बालाजी सरस्वती शिशु मंदिर के संचालक विनय को गिरफ्तार कर लिया गया है।  दूसरे आरोपी की तलाश में पुलिस जुटी है। पुलिस द्वारा अग्रिम वैधानिक कार्यवाही की जा रही है। फिलहाल अपराध के मामले में कानून अपना काम तो करेगा ही लेकिन समाज में घट रही इस तरह की घटनाएं अपने आप में एक अहम सवाल हैं।

यह भी पढ़ें:-हम जेल से डरने वाले नहीं..., AAP विधायक अमानतुल्लाह का दावा- पार्टी और विधायकों को तोड़ने के लिए हो रहा एजेंसियों का दुरुपयोग

ताजा समाचार

रायबरेली : साइकिल की दुकान में लगी आग, लाखों का नुकसान
आज नहीं तो कल आतंकवादियों से मिलने की कोशिश करेंगे राहुल गांधी : संजय निषाद
कानपुरवासियों को मिली आगरा-वाराणसी वंदेभारत की सौगात; सांसद ने दिखाई ट्रेन को हरी झंडी, यहां पढ़ें ट्रेन की खासियत...
Unnao: शोभा यात्रा निकालने के साथ गणेश पंडालों में हुई पूजा-अर्चना, नम आंखों से दी गई गजानन महाराज को विदाई
'…खान, आईजी बोल रहा हूं…' जालसाज ने आईपीएस अधिकारी के नाम पर कॉल कर धमकाया, रिपोर्ट दर्ज
Unnao: तेजी से बढ़ रहा गंगा का जलस्तर, प्रशासन कर रहा नजरअंदाज, तटवर्ती इलाकों में रहने वाले लोगों की बढ़ी मुसीबतें