रायबरेली: कार सवार दबंगों ने की बाइक सवार पर फायरिंग, हाथ में लगी गोली

प्रापर्टी डीलिंग को लेकर बताया जा रहा विवाद, देर रात की घटना को दबाने में लगी रही पुलिस

रायबरेली: कार सवार दबंगों ने की बाइक सवार पर  फायरिंग, हाथ में लगी गोली

रायबरेली, अमृत विचार। जिले की कानून व्यवस्था धड़ाम हो चुकी है। अपराधियों के हौसले इस कदर बढ़ गए हैं कि आए दिन कोई न कोई बड़ी घटनाएं हो जा रही हैं। मिल एरिया थाना क्षेत्र के एकता नगर में देर रात कार सवार आधा दर्जन दबंगों ने एक युवक पर फायरिंग कर दी। फायरिंग से युवक के हाथ में गोली लग गई। घटना को अंजाम देकर युवक मौके से फरार हो गए।

मौके पर पहुंची डायल 112 से आनन फानन में युवक को जिला अस्पताल लाया गया, जहां उसका इलाज चल रहा है। जब इसकी भनक आला अधिकारियों को लगी तभी दो थानों की फोर्स समेत  सीओ सिटी अमित सिंह मौके पर पहुंच गए। युवक की गोली लगने की बात पर पुलिस संतुष्ट नहीं है। इस पूरे मामले को पुलिस पूरी तरह से दबाने का प्रयास कर रही है।

पूरा मामला मिल एरिया थाना क्षेत्र के एकता नगर का है, जहां घर जा रहे बाइक सवार युवक को लगभग आधा दर्जन कार सवार दबंगों ने फायरिंग कर दी। फायरिंग से शोएब को हाथ में गोली लग गई। शोएब के साथ उसके मित्र अनुराग ने 112 को सूचना दी। आनन फानन में डायल 112 की मदद से जिला अस्पताल पहुँचाया गया।

cats

घटना की सत्यता पर पुलिस की टीमें जांच कर रही है। मामला आपसी पुरानी रंजिश का बताया जा रहा है। दोनों युवक आपस में पहले प्रॉपर्टी डीलिंग का काम करते थे। किसी एक जमीन को लेकर काफी दिन पहले दोनों में आपसी कहासुनी हुई थी। जिसको लेकर यह घटना घटित हुई है। पूरे मामले को पुलिस छुपाने में जुटी हुई है।

पुलिस का कहना है उसके हाथ में गोली नहीं कोई और चीज लगी है, जिससे उसकी चोट लग गई। मिल एरिया थानाध्यक्ष संजय कुमार सिंह ने बताया घटना की सत्यता तक जाने के लिए टीमें लगाई गई है। जांच की जा रही है। जांच के बाद आवश्यक विधिक कार्रवाई की जाएगी।

बरामद हुई कारतूस, छुपाने वाली पुलिस असफल

मिल एरिया थाना क्षेत्र के फौजी ढाबा के पास रविवार देर रात फायरिंग हुई इसकी पुष्टि मौके पर मिली कारतूस हो गई। हालांकि पूरे मामले को पुलिस दबाने में जुटी रही लेकिन जब मौके से कारतूस बरामद होने का वीडियो और फोटो वायरल होने लगी। तभी पुलिस प्रशासन के हाथ पैर फूल गए।

यह भी पढ़ें:-Paris Paralympics 2024: PM मोदी ने पैरालंपिक पदक विजेताओं से संवाद कर दी बधाई, कहा- आप पर देश को है गर्व

ताजा समाचार

रायबरेली : साइकिल की दुकान में लगी आग, लाखों का नुकसान
आज नहीं तो कल आतंकवादियों से मिलने की कोशिश करेंगे राहुल गांधी : संजय निषाद
कानपुरवासियों को मिली आगरा-वाराणसी वंदेभारत की सौगात; सांसद ने दिखाई ट्रेन को हरी झंडी, यहां पढ़ें ट्रेन की खासियत...
Unnao: शोभा यात्रा निकालने के साथ गणेश पंडालों में हुई पूजा-अर्चना, नम आंखों से दी गई गजानन महाराज को विदाई
'…खान, आईजी बोल रहा हूं…' जालसाज ने आईपीएस अधिकारी के नाम पर कॉल कर धमकाया, रिपोर्ट दर्ज
Unnao: तेजी से बढ़ रहा गंगा का जलस्तर, प्रशासन कर रहा नजरअंदाज, तटवर्ती इलाकों में रहने वाले लोगों की बढ़ी मुसीबतें