प्रयागराज: पत्नी ने ससुराल जाने से किया इनकार, पति ने ब्लेड से काटी गर्दन

10 महीने पहले दोनों ने किया था प्रेम विवाह

प्रयागराज: पत्नी ने ससुराल जाने से किया इनकार, पति ने ब्लेड से काटी गर्दन

प्रयागराज, अमृत विचार। पति के लाख मान मनौव्वल के बाद भी पत्नी ने ससुराल जाने से इनकार कर दिया। जिद पर अड़ी पत्नी के आगे बेबस पति ने खुद को ही थप्पड़ मारते हुए ब्लेड से अपनी गर्दन काट ली। युवक ने ब्लेड से शरीर के कई हिस्सों पर वार कर खुद को लहूलुहान कर लिया। इसके बाद सड़क पर अफरा-तफरी मच गई। बाद में पत्नी और ससुराल वाले उसे आनन फानन में अस्पताल लेकर भागे। घटना शनिवार को बताई जा रही है। रविवार को जब सड़क पर खून से लथपथ पड़े युवक का वीडियो वीडियो वायरल हुआ तो हड़कंप मच गया। वहीं वीडियो को संज्ञान में लेकर पुलिस घटना की जांच शुरू करा दी है।

मामला कर्नलगंज थाना क्षेत्र के आनंद भवन के पास का है। दारागंज में निवासी शुभम वर्मा (23) की शादी करीब 10 महीने पहले लक्ष्मी गोस्वामी निवासी भारद्वाज आश्रम कर्नलगंज से हुई थी। दोनों ने प्रेम विवाह किया था। पति से अनबन होने के बाद लक्ष्मी कुछ दिनों से अपने मायके में रह रही थी। लव मैरिज के बाद उसके घरवालों ने शुभम के खिलाफ मुकदमा भी दर्ज कराया था। जिसका न्यायालय में केस चल रहा है।

इस मामले में कोर्ट से वारंट भी तामील हुआ था। शनिवार को शुभम पत्नी को लेने के लिए ससुराल पहुंच गया। पत्नी और ससुराल वालों ने उसकी बात नहीं मानी। जिसके बाद शुभम घर से बाहर सड़क पर आकर हंगमा शुरू कर दिया। वह फिर पत्नी को फोन कर घर चलने की बात कहने लगा। पत्नी जिद पर अड़ी थी। उसने साथ जाने से इनकार कर दिया। इसके बाद शुभम ने गुस्से में सड़क पर ही खुद की गर्दन काट ली। वह तड़पने लगा तो हंगामा मचा गया। तबतक ससुराल वाले भी आ गए और लोगों की मदद से उसे अस्पताल ले जाया गया।

ये भी पढ़ें- Bihar Politics: JDU में शामिल हुए श्याम रजक, पार्टी के कार्यकारी अध्यक्ष संजय कुमार झा भी रहे मौजूद

 

ताजा समाचार

एशियाई चैंपियंस ट्रॉफी में कांस्य पदक जीतने पर पाकिस्तान के खिलाड़ियों को मिलेंगे 100 अमेरिकी डॉलर
उजली देवी मैया के दर पर आता रहूं हर बार : पूर्णिमा महोत्सव पर आयोजित भजन संध्या में झूमे भक्त
लखीमपुर खीरी: एसएसबी की महिला अधिकारी को फोन पर परेशान कर रहा कॉलर, रिपोर्ट दर्ज
हल्द्वानी: पश्मीना रजाई घोटाले मामले में फंसा नैनीताल दुग्ध संघ का पूर्व जीएम निर्भय नारायण
Kanpur: फजलगंज इंडस्ट्रियल एरिया की दुर्दशा, औद्योगिक विकास के कर्णधार खा रहे धक्के, उद्यमियों ने कही ये बात...
क्षमा करना और मांगना दोनों ही सर्वश्रेष्ठ : दिगंबर जैन मंदिर में सम्पन्न हुआ पर्युषण पर्व