कासगंज: शराब की दुकान में कर दिया कांड...सुबह दुकानदार ने देखा तो उड़े होश

दुकान का शटर काटकर 42 पेटी शराब की चोरी, पीड़ित ने की शिकायत

कासगंज: शराब की दुकान में कर दिया कांड...सुबह दुकानदार ने देखा तो उड़े होश

सहावर, अमृत विचार। शराब की दुकान का शटर काटकर चोरों ने शराब की दुकान को निशाना बना लिया। चोर दुकान में रखी 42 पेटी शराब लेकर फरार हो गए। घटना की जानकारी पर पहुंची पुलिस ने घटना स्थल का निरीक्षण किया। दुकान स्वामी ने थाना पुलिस को तहरीर देकर चोरी के खुलासे की मांग की है। 

थाना सहावर क्षेत्र के बेहटा चौराहे पर देशी शराब के ठेके की दुकान है। सोमवार की शाम रोजाना की सेल्ममैन ठेका को बंद करके घर चला गया था। मंगलवार की सुबह शराब की दुकान का शटर टूटा हुआ, देखा तो लोग दंग रह गए। जानकारी ठेका संचालक को दी गई। सूचना मिलते ही शराब की दुकान स्वामी रामादेवी का बेटा नरेंद्र दुकान पर पहुंच गया। जानकारी पुलिस को दी गई। पुलिस ने घटना स्थल का मौका मुआइना किया और स्थानीय लोगों से घटना के बारे में पूछताछ की। नरेंद्र ने बताया कि दुकान से चोर 42 पेटी देशी शराब की निकाल कर ले गए हैं। दुकान में कैश भी रखा हुआ था। चोर कैश भी निकाल कर ले गए। इंस्पेक्टर प्रवेश राणा ने बताया दुकान स्वामी के बेटे की तहरीर पर अज्ञात चोरों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। चोरों की तलाश की जा रही है।

ताजा समाचार

Kanpur: एपी फैनी कम्पाउंड की जमीन खरीद फरोख्त में पुलिस ने सलीम को उठाया...लेखपाल ने पांच लोगों के खिलाफ दर्ज कराई FIR
कुलदेवता मंदिर पर इस्लामिक झंडा लगाकर फोटो वायरल की
मुरादाबाद: ननदोई ने किया दुष्कर्म तो पति बोला- तलाक, तलाक, तलाक...पीड़िता ने एसएसपी से लगाई न्याय की गुहार
बरेली: विजय खुद भी कभी नहीं गया क्लास और मिल गई डिग्री, बस यहीं से हुई फर्जीवाड़े की शुरुआत
वन नेशन, वन इलेक्शन प्रस्ताव को मंजूरी देने पर योगी ने जताया आभार
Kanpur: पार्क के कब्जे ढहाने पहुंचा केडीए का दस्ता, बुलडोजर के आगे लेटी महिलाएं...मिन्नतें करते दिखे अधिकारी, बैरंग लौटे