लखीमपुर खीरी: दिनदाहड़े घर में घुसे चोर, नकदी समेत उड़ाए लाखों के जेवर

मकान मालिक की पत्नी के आने पर चाकू दिखाकर भाग निकले चोर

लखीमपुर खीरी: दिनदाहड़े घर में घुसे चोर, नकदी समेत उड़ाए लाखों के जेवर

लखीमपुर खीरी, अमृत विचार। शहर और आसपास के क्षेत्रों में चोरी की वारदातों पर अंकुश नहीं लग पा रहा है। पुलिस से बेखौफ चोर अब दिनदहाड़े घरों में घुसकर चोरी की घटनाओं को अंजाम देने लगे हैं। चोर कृष्णा कुंज बिहारी कॉलोनी स्थित एक मकान में दोपहर के समय घुस गए और ताला तोड़कर सामाना खंगाल डाला। इसी बीच स्कूल से बच्चे को लेकर घर पहुंची मकान मालिक की पत्नी को चाकू दिखाकर चोर आठ हजार रुपये की नकदी व करीब तीन लाख के जेवर लेकर भाग निकले। पुलिस ने चोरी की रिपोर्ट दर्ज की है। 

खीरी रोड स्थित कृष्णा कुंज बिहारी कॉलोनी निवासी राजू सिंह ने बताया कि घटना 30 अगस्त 2024 को दिन के करीब 12 बजे की है। उनकी पत्नी रिया सिंह पुत्री को लेने अजमानी स्कूल गई थी। वह जब वापस आईं तो देखा कि दो लोग उनके घर से बाहर निकल रहे थे। उनके ललकारने पर दोनों ने चाकू निकाल लिए और जान से मार देने की धमकी देते हुए चाकू लहराते हुए भाग निकले। पत्नी जब घर के अंदर पहुंची तो देखा कि गेट का ताला गायब था। ड्रांइग रूम के गेट का ताला टूटा पड़ा था। बेडरूम की सारी अलमारियों के ताले टूटे पड़े थे। अलमारियों में रखी दो सोने की चेन, पायल, मंगलसूत्र, डायमण्ड की नोज पिन समेत करीब तीन लाख के जेवर और 8 हजार रुपये गायब थे। दिनदाहड़े चोरी की वारदात से पूरी कॉलोनी में दहशत व्याप्त हो गई। तमाम लोग मौके पर पहुंच गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण किया। पीड़ित मकान मालिक की तहरीर पर पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

ताजा समाचार

Kanpur: एपी फैनी कम्पाउंड की जमीन खरीद फरोख्त में पुलिस ने सलीम को उठाया...लेखपाल ने पांच लोगों के खिलाफ दर्ज कराई FIR
कुलदेवता मंदिर पर इस्लामिक झंडा लगाकर फोटो वायरल की
मुरादाबाद: ननदोई ने किया दुष्कर्म तो पति बोला- तलाक, तलाक, तलाक...पीड़िता ने एसएसपी से लगाई न्याय की गुहार
बरेली: विजय खुद भी कभी नहीं गया क्लास और मिल गई डिग्री, बस यहीं से हुई फर्जीवाड़े की शुरुआत
वन नेशन, वन इलेक्शन प्रस्ताव को मंजूरी देने पर योगी ने जताया आभार
Kanpur: पार्क के कब्जे ढहाने पहुंचा केडीए का दस्ता, बुलडोजर के आगे लेटी महिलाएं...मिन्नतें करते दिखे अधिकारी, बैरंग लौटे