गोंडा: नशे में धुत बैंक गार्ड की बंदूक से चली गोली, युवक घायल... लोगों ने किया पुलिस के हवाले

गोंडा: नशे में धुत बैंक गार्ड की बंदूक से चली गोली, युवक घायल... लोगों ने किया पुलिस के हवाले

गोंडा, अमृत विचार: नगर कोतवाली क्षेत्र के रकाबगंज मोहल्ले में मंगलवार की देर रात एटीएम में कैश भरने पहुंची बैंक की वैन में तैनात गार्ड के बंदूक से अचानक गोली चल गयी। गोली का छर्रा लगने से बगल की दुकान पर चाय पी रहा एक युवक घायल हो गया। गोली की आवाज सुनकर इलाके में अफरा तफरी मच गयी। मौके पर जुटे लोगों ने गार्ड को दबोच लिया और उसे पुलिस के हवाले कर दिया। लोगों का कहना है कि गार्ड पूरी तरह से शराब के नशे में धुत था। घायल युवक को इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है‌। 

नगर कोतवाली क्षेत्र के रकाबगंज मोहल्ले में स्टेट बैंक ने अपना एटीएम लगा रखा है‌। मंगलवार की रात करीब 9 बजे बैंक की कैश वैन एटीएम में पैसा जमा करने गयी थी। वैन के साथ गार्ड राजीव कुमार पांडेय भी था। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक गार्ड पूरी तरह से नशे में धुत था। वह जैसे ही वैन से उतरा बंदूक उसके हाथ से छूटकर गिर गयी और उससे गोली चल गयी। गोली से निकले छर्रे बगल की दुकान पर चाय पी रहे मोहम्मद इसराइल के गले में जा लगी और वह गंभीर रूप से घायल हो गया। गोली चलने से इलाके में हड़कंप मच गया। 

आसपास के लोगों ने दौड़कर गार्ड को दबोच लिया और उसे पुलिस के हवाले कर दिया। घायल मोहम्मद इसराइल को इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने गार्ड को हिरासत में लेकर बंदूक को अपने कब्जे में ले लिया गया है। नगर कोतवाल मनोज कुमार पाठक ने बताया कि पीड़ित मोहम्मद इसराइल के तहरीर पर गार्ड राजीव कुमार पांडेय के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। गार्ड को हिरासत में लेकर बंदूक को अपने कब्जे में ले लिया गया है और घायल का इलाज चल रहा है। उसका मेडिकल कराया गया है। पूरे मामले में विधिक कार्रवाई की जा रही है।

ये भी पढ़ें- गोंडा के धानेपुर के जोतिया गांव में दिखा भेड़ियों का झुंड, ग्रामीणों ने खदेड़ा, इलाके में दहशत का माहौल

ताजा समाचार