बदायूं: फाइनेंस वाले टेंपो ले गए तो आहत युवक ने फांसी लगाकर दी जान

फाइनेंस की किस्त जमा न करने पर तीन दिन पहले टेंपो ले गए थे फाइनेंस कर्मी

बदायूं: फाइनेंस वाले टेंपो ले गए तो आहत युवक ने फांसी लगाकर दी जान

बदायूं, अमृत विचार। फाइनेंस पर लिए गए टेंपो की किस्त जमा न करने पर फाइनेंस कंपनी का कर्मचारी टेंपो ले गया। जिससे टेंपो मालिक अवसाद में आ गया। उसने अपने घर के पास बनी पशुशाला में आत्मघाती कदम उठा लिया, फंदा लगाकर जान दे दी। परिजनों में चीत्कार मच गया। पुलिस ने शव नीचे उतारकर पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया। परिजनों की ओर से किसी भी आरोप नहीं लगाया गया है।

थाना बिनावर क्षेत्र के गांव पलिया झंडा निवासी वीरपाल हरियाणा में रहकर मजदूरी करते हैं। उनका सबसे बड़ा बेटा राहुल टेंपो चलाता था। उसने शनिवार देर शाम अपने घर के पास में पशुशाला में खड़े पेड़ पर फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। किसी ग्रामीण ने शव देखा तो उनके परिजनों को सूचना दी। परिजन कोहराम करते हुए मौके पर पहुंचे। सूचना मिलने पर पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। जहां राहुल के परिजनों ने बताया कि राहुल ने लगभग डेढ़ साल पहले फाइनेंस पर टेंपो लिया था। टेंपो न चलने की वजह से वह किस्त जमा नहीं कर पा रहे थे। जिसके चलते फाइनेंस कंपनी के कर्मचारी तीन दिन पहले उनका टेंपो ले गए थे। जिसके बाद राहुल अवसाद में आ गए थे और घर से कहीं चले गए थे। शनिवार को ही वापस घर लौट रहे थे।  खाना खाने के बाद सोने के लिए छत पर चले गए थे। वह किसी समय पशुशाला चले गए और जान दे दी। पुलिस ने राहुल का शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। प्रभारी निरीक्षक श्रीकांत शर्मा ने बताया कि युवक का शव फंदे पर मिला था। परिजनों की ओर से तहरीर प्राप्त नहीं हुई है। तहरीर आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

ताजा समाचार

Kanpur: एपी फैनी कम्पाउंड की जमीन खरीद फरोख्त में पुलिस ने सलीम को उठाया...लेखपाल ने पांच लोगों के खिलाफ दर्ज कराई FIR
कुलदेवता मंदिर पर इस्लामिक झंडा लगाकर फोटो वायरल की
मुरादाबाद: ननदोई ने किया दुष्कर्म तो पति बोला- तलाक, तलाक, तलाक...पीड़िता ने एसएसपी से लगाई न्याय की गुहार
बरेली: विजय खुद भी कभी नहीं गया क्लास और मिल गई डिग्री, बस यहीं से हुई फर्जीवाड़े की शुरुआत
वन नेशन, वन इलेक्शन प्रस्ताव को मंजूरी देने पर योगी ने जताया आभार
Kanpur: पार्क के कब्जे ढहाने पहुंचा केडीए का दस्ता, बुलडोजर के आगे लेटी महिलाएं...मिन्नतें करते दिखे अधिकारी, बैरंग लौटे