रायबरेली: दलित युवक हत्या मामले में लापरवाही बरतने वाला थानाध्यक्ष निलंबित

रायबरेली: दलित युवक हत्या मामले में लापरवाही बरतने वाला थानाध्यक्ष निलंबित
demoa image

रायबरेली। रायबरेली के नसीराबाद इलाके में पिछले दिनों हुई दलित युवक की हत्या के मामले में लापरवाही बरतने के आरोप में थानाध्यक्ष को निलंबित कर दिया गया है। पुलिस सूत्रों से शनिवार को मिली जानकारी के अनुसार नसीराबाद थाना प्रभारी जितेन्द्र मोहन सरोज को दलित हत्याकांड में लापरवाही बरतने के आरोप में पुलिस अधीक्षक अभिषेक अग्रवाल ने बीती रात निलंबित कर दिया है।

गौरतलब है कि बीते दिनों नसीराबाद इलाके के पिछवारिया गांव में कुछ ठाकुर व अन्य समुदाय के लोगो पर एक दलित व्यक्ति अर्जुन सरोज की हत्या का आरोप है। कहा जा रहा है कि यह आरोपी दलित युवक के भाई जो नाई का कार्य करता से कुछ विवाद हुआ था। जिसके बाद दलित अर्जुन सरोज की हत्या हो गई।

नामजद और अज्ञात आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर तमाम विरोधी दलों ने काफी हो हल्ला मचाया। प्राप्त सूचना के अनुसार पिछले दिनों रायबरेली सांसद और नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी भी पीड़ित दलित परिवार से मिले और उन्होंने एक पत्र मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को भी लिखा।

इस सब घटनाक्रम के बाद कल देर रात पुलिस अधीक्षक रायबरेली अभिषेक अग्रवाल ने नसीराबाद के थानाध्यक्ष जितेंद्र मोहन सरोज को निलंबित कर दिया है और उनकी जगह भदोखर के थाना प्रभारी शिवकांत पांडे को नसीराबाद में तैनात किया है।

ये भी पढ़ें : Rajkummar Rao Birthday : शूट शुरू हो चुका है, जल्द ही मुलाकात होगी...राजकुमार राव ने अपने जन्मदिन पर रिलीज किया फिल्म 'मालिक' का पोस्टर

ताजा समाचार