Etawah Murder: रेलवे स्टेशन के पास दिनदहाड़े युवक की गला रेतकर नृशंस हत्या...पुलिस आरोपी से कर रही पूछताछ

Etawah Murder: रेलवे स्टेशन के पास दिनदहाड़े युवक की गला रेतकर नृशंस हत्या...पुलिस आरोपी से कर रही पूछताछ

इटावा, अमृत विचार। रेलवे स्टेशन परिसर में शनिवार को दिनदहाड़े एक युवक ने अपने पहले से परिचित एक युवक की आपसी विवाद के बाद चाकू से गला रेतकर हत्या कर दी। हत्यारोपी ने दुस्साहस का प्रदर्शन करते हुए हत्या के बाद शव को खींचकर दुकान के बाहर सडक पर  फेंका दिया। घटना के बाद वहां मौजूद लोग मूक दर्शक बनकर तमाशा देखते रहे।  हत्या कर शव को सडक पर डालने के बाद आरोपी भागने लगा तो आसपास मौजूद लोगों ने पीछा किया। 

इस पर आरोपी ने  पास में ही स्थित जीआरपी थाने में जाकर सरेंडर कर दिया। दोनों एक घंटा पहले चाय की दुकान पर आए थे चाय पीने के दौरान उनमें विवाद हुआ बाद में उसकी हत्या कर दी। दिनदहाड़े हुई इस वारदात से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई। 

सूचना मिलने पर एसएसपी संजय वर्मा सहित अन्य आला अधिकारी मौके पर पहुंचे और घटनास्थल का निरीक्षण किया। मौके पर पहुंची फोरेंसिक टीम ने साक्ष्य जुटाए। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। हत्या के कारणों का पता लगाने के लिए पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है।   

फ्रेंड्स कालोनी क्षेत्र के जुगरामऊ कालोनी के रहने वाले कमल सिंह का 32 साल बेटा मोनू यादव शनिवार की दोपहर में अपने नर्सरी का काम करने वाले जितेंद्र मौर्य के साथ रेलवे स्टेशन के बाहर चाय की दुकान में गया था। दोनों ने एक साथ बैठकर चाय पी और चाय पीते पीते एक घंटे तक दोनो के बीच हुई बातचीत के दौरान ही किसी बात पर विवाद हो गया। इससे बाद जितेंद्र मौर्या ने मोनू यादव का चाकू से गला रेतकर हत्या कर दी। 

हत्या के बाद आरोपी ने दुस्साहस का परिचय देते हुए  शव को दुकान से खींचकर सड़क पर फेंक दिया। शव को फेकने के बाद आसपास लोग एकत्रित हो गए तो आरोपी भागने लगा। आसपास मौजूद लोगों ने उसको पकड़ने का प्रयास किया तो उसने पास में ही स्थित जीआरपी थाने में पहुंचकर सरेंडर कर दिया। 

दिनदहाड़े हुई घटना से रेलवे स्टेशन परिसर में हड़कंप मच गया। कुछ ही देर में फ्रेंड्स कालोनी पुलिस के साथ ही एसएसपी संजय कुमार वर्मा व अन्य पुलिस अफसर पहुंचे और छानबीन की। फोरेंसिक टीम ने मौके पर जाकर साक्ष्य एकत्रित किए। छानबीन के बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है। 

ये भी पढ़ें- Kanpur: स्कूल जा रही दो किशोरियों को शोहदों ने पीटा...दुष्कर्म का प्रयास, पुलिस ने दो आरोपियों को किया गिरफ्तार