मुरादाबाद : लव जिहाद का शिकार हुई युवती, तंत्र विद्या कर किया दुष्कर्म...धर्मांतरण से इनकार पर गर्भपात कराकर छोड़ा

शादी का झांसा देकर शारीरिक संबंध बनाता रहा आरोपी

मुरादाबाद : लव जिहाद का शिकार हुई युवती, तंत्र विद्या कर किया दुष्कर्म...धर्मांतरण से इनकार पर गर्भपात कराकर छोड़ा

मुरादाबाद, अमृत विचार। दिल्ली की एक युवती लव जिहाद का शिकार हो गई। युवती के दोस्त के मोबाइल से नंबर चुराकर युवक ने पहले फोन पर दोस्ती की...फिर बात शादी तक पहुंच गई। बातों ही बातों एक-दूसरे से प्यार हो गया। इसके बाद युवक ने तंत्र विद्या कर युवती के साथ दुष्कर्म किया। गर्भवती होने पर युवक धर्म परिवर्तन का दबाव बनाने लगा। विरोध करने पर युवक ने गर्भपात कराकर युवती को छोड़ दिया। पीड़िता ने मामले में एसएसपी से न्याय की गुहार लगाई है।

दिल्ली के निजामुद्दीन की रहने वाली युवती ने दी तहरीर में बताया कि दो साल पहले उसके पास मूंढापांडे के गांव खानपुर लक्खी निवासी नावेद का फोन आया था। नावेद ने युवती के दोस्त के मोबाइल से नंबर चुराकर फोन किया था। दोनों फोन पर बातचीत करने लगे। इसी बीच युवक ने तंत्र विद्या करके युवती को प्रेमजाल में फंसा लिया। आरोप है कि शादी का झांसा देकर युवक ने उसके साथ दुष्कर्म किया।

इसी दौरान अश्लील फोटो और वीडियो बना ली। वीडियो वायरल करने की धमकी देकर नावेद एक साल तक शारीरिक संबंध बनाता रहा। इसके बाद युवती ने शादी करने को कहा। आरोप है फिर से अश्लील फोटो-वीडियो वायरल करने की धमकी देकर युवती पर धर्म परिवर्तन करने का दबाव बनाने लगा। विरोध करने पर आरोपी ने उससे साथ शादी करने से इनकार कर दिया। पीड़िता के कहने पर नावेद कोर्ट मैरिज के लिए भी टालमटोल करने लगा। 

आरोपी की हरकतों से तंग आकर पीड़िता ने उसके घरवालों से संपर्क किया। तो आरोपी की बहन गुलिस्ता, चाचा-चाची तीनों पीड़िता का धर्म परिवर्तन कराकर शादी की बात कहने लगे। इसी बीच लव जिहाद में फंसकर युवती गर्भवती हो गई। आरोप है कि नावेद ने पीड़िता के साथ जबरदस्ती करके उसका गर्भपात करा दिया। बीती 14 अगस्त को पीड़िता ने नावेद को मिलने के लिए बुलाया। उसने मिलने से मना कर दिया। इसके बाद फोन बंद कर लिया। परेशान होकर पीड़िता ने नावेद के परिजनों को फोन किया।

आरोप है कि नावेद के परिजनों ने फोन पर गाली गलौज की। पुलिस से शिकायत करने पर उसे जान से मारने की धमकी दी। जान की सुरक्षा के लिए पीड़िता ने एसएसपी से न्याय की गुहार लगाई है। एसएसपी ने संबंधित थाने को आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई के निर्देश दिए हैं।

ये भी पढ़ें : मुरादाबाद: आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मेरठ से लखनऊ के लिए करेंगे वंदे भारत ट्रेन की शुरुआत

ताजा समाचार