बहराइच: कस्टम के हवलदार की हादसे में मौत, ड्यूटी कर लौट रहे थे वापस

रात में ड्यूटी कर वापस आते समय हुआ हादसा

बहराइच: कस्टम के हवलदार की हादसे में मौत, ड्यूटी कर लौट रहे थे वापस

बहराइच, अमृत विचार। भारत नेपाल सीमा पर तैनात कस्टम के हवलदार शुक्रवार रात को घायल अवस्था में मिले। पुलिस ने घायल को जिला अस्पताल पहुंचाया। यहां पर डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया। परिवार के लोग उन्नाव से जिला मुख्यालय आ गए हैं।

उन्नाव जिला निवासी इंदल सिंह (50) कस्टम के हवलदार थे। उनकी ड्यूटी भारत नेपाल सीमा पर रूपईडीहा में कस्टम विभाग में थी। रूपईडीहा में नया और पुराना कस्टम कार्यालय बना है। शुक्रवार को उनकी ड्यूटी दोपहर दो बजे से रात 10 बजे तक थी। वह ड्यूटी कर नए कस्टम कार्यालय से अपने कमरे पर आ रहे थे। रूपईडीहा थाना क्षेत्र में चकिया रोड कार्यालय से एक किलोमीटर दूरी पर वह घायल अवस्था में पड़े मिले। 

आसपास के लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने एक वाहन से घायल को जिला अस्पताल पहुंचाया। यहां रात 12 बजे इमरजेंसी में तैनात डॉक्टर भरत पांडेय ने हवलदार को मृत घोषित कर दिया। जिस पर उसके शव को पोस्टमार्टम के लिए मर्च्युरी में रखवाया गया है। साथी कर्मचारी राम अविलाख मौर्य ने बताया कि किसी मवेशी के हमले में घायल हुए थे। प्रभारी निरीक्षक शमशेर बहादुर सिंह ने बताया कि किसी मवेशी के हमले में घायल हुए थे। जिला अस्पताल ले जाते समय रास्ते में मौत हुई है। परिवार के लोग उन्नाव से जिला मुख्यालय आ गए हैं।

ये भी पढ़ें- Bahraich News: बहराइच में भेड़िए का आतंक जारी, अब इस क्षेत्र में दी दस्तक...नानपारा विधायक ग्रामीणों की सुरक्षा में निकले

ताजा समाचार