Auraiya: स्कूली बच्चों से भरी बस अनियंत्रित होकर गहरे खड्ड में गिरी, एक गंभीर समेत 4 बच्चे हुए घायल

Auraiya: स्कूली बच्चों से भरी बस अनियंत्रित होकर गहरे खड्ड में गिरी, एक गंभीर समेत 4 बच्चे हुए घायल

औरैया, अमृत विचार। बेला थाना क्षेत्र के ग्राम बराहार के निकट इंदरगढ़ तिर्वा मार्ग पर बच्चों से भरी गोपाल इंटर कॉलेज बिधूना की बस अनियंत्रित होकर गहरे खड्ड में जा गिरी। दुर्घटना में 4 बच्चे घायल हो गए। जिसमें एक की हालत गंभीर है। मौके पर बचाव राहत कार्य जारी।

प्राप्त जानकारी के अनुसार शुक्रवार को गोपाल इंटर कॉलेज बिधूना की बस बच्चों को लेकर बेला थाना क्षेत्र के ग्राम बराहार के निकट इंदरगढ़ तिर्वा मार्ग पर जैसे ही पहुंची, अचानक आगे पिकअप लोडर आ जाने से बस का संतुलन बिगड़ गया और बस पास की पुलिया को तोड़ते हुए गहरे खड्ड में जाकर पलट गई।

औरैया

आनन-फानन में ग्रामीण दौड़ते हुए आए और बस में सवार बच्चों को निकालने का प्रयास करते हुए तत्काल पुलिस को सूचना दी। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर बेला उप निरीक्षक मुलेंद्र सिंह चौहान सहयोगी दल के साथ घटना स्तर पर पहुंचे। घटना की जानकारी उच्च अधिकारियों को दी। 

घटना की जानकारी मिलते ही गोपाल इंटर कॉलेज के मैनेजर अभिषेक मिश्रा घटनास्थल पर पहुंचे घायलों का उपचार हेतु स्वास्थ केंद्र पर भर्ती कराया। घायल बच्चों में करिश्मा पुत्री नरेंद्र प्रजापति निवासी जरावन की हालत गंभीर होने के कारण उसे नव जीवन हॉस्पिटल बेला ले गए। डॉक्टरों ने हालात को देखते हुए उसे कानपुर भेज दिया। 

सूचना मिलने पर पुलिस अधीक्षक औरैया चारू निगम जिला अधिकारी इंद्रमणि त्रिपाठी नव जीवन हॉस्पिटल पहुंचे बच्चों का हाल लिया और घटना की जानकारी देते हुए बताया की बस में लगभग 30 बच्चे सवार थे। जिनमें 4 बच्चे घायल हुए। एक बच्चे की हालत को देखते हुए उपचार हेतु चिचौली भेज दिया गया है। बाकी को सकुशल बहार निकाल लिया गया है। घटना की जांच के आदेश देते हुए कहा कि लापरवाहों को बख्शा नही जाएगा।

यह भी पढ़ें- Avanish Dixit का एक और साथी भेजा गया जेल; प्रेसक्लब का है कार्यकारिणी सदस्य, यहां देखें कौन है वो...