Kamlesh Fighter: तुमने मुझे पिस्टल नहीं दी...अब देखना मैं तुम्हारे साथ क्या करता हूॅं, व्यापारी को पीटा, कमलेश फाइटर समेत तीन पर रिपोर्ट

नजीराबाद थानाक्षेत्र का मामला, पुलिस कर रही मामले की जांच

Kamlesh Fighter: तुमने मुझे पिस्टल नहीं दी...अब देखना मैं तुम्हारे साथ क्या करता हूॅं, व्यापारी को पीटा, कमलेश फाइटर समेत तीन पर रिपोर्ट

कानपुर, अमृत विचार। नजीराबाद थानाक्षेत्र में आर्मरी का व्यापार करने वाले व्यापारी से पत्रकार कमलेश फाइटर ने दो अन्य साथियों के साथ पिस्टल की मांग की। व्यापारी का आरोप है, कि उन्होंने लाइसेंस की कापी मांगी तो मना करते हुए दबाव बनाने लगा। आरोप है, कि होली के समय आरोपियों ने उन्हें कार से रोका और मारपीट के साथ धमकी दी। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 

लाजपत नगर निवासी बलजीत सिंह सहगल ने पुलिस को बताया कि उनका जोत आर्मरी के नाम से व्यापार है। उन्होंने आरोप लगाया कि पत्रकार कमलेश फाइटर 13 फरवरी को दुकान पर एक अन्य आदमी के साथ आया और एक पिस्टल की मांग करने लगा। 

जिस पर उन्होंने आर्म्स लाइसेंस की कापी मांगी तो कमलेश फाइटर कहने लगा लाइसेंस नहीं है, बिना लाइसेंस के पिस्टल देने के लिए दबाव बनाने लगा तो कमलेश फाइटर ने कहा कि तुमने मुझे पिस्टल नहीं दी तुम देखना मैं तुम्हारे साथ क्या करता हूं और धमकाया की तुम्हारी दुकान बंद करा दूंगा और फिर अपने साथी के साथ दुकान से चला गया। 

पीड़ित बलजीत का आरोप है, कि 24 मार्च 2024 को रात 8 बजे होलिका दहन के दिन जेके धर्मशाला के पास अपनी कार से जा रहा था तभी कमलेश फाइटर ने उनकी गाड़ी को हाथ देकर रोका और बाहर निकलने के लिए कहा। आरोप लगाया कि वह जैसे ही कार से बाहर आए तभी कमलेश फाइटर के दो साथी जो कि मुंह ढके हुए थे उनके साथ गालीगलौज करने लगे और विरोध करने पर लात घूंसों से मारपीटा और धमकी दी। 

आरोप है,कि कमलेश ने कहा कि अगर पिस्टल नहीं दी तो जान से मार देंगे। पीड़ित का आरोप है,थाने पहुंचकर घटना का प्रार्थना पत्र दिया लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। इस संबंध में नजीराबाद थाना प्रभारी अमान सिंह ने बताया कि पीड़ित बलजीत सिंह सहगल की तहरीर पर कमलेश फाइटर व दो साथी नाम पता अज्ञात के खिलाफ मारपीट, गालीगलौज और धमकी में रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है।

ये भी पढ़ें- Exclusive: लाल इमली: सीएम की घोषणा के बाद मिल चलने की उम्मीदों को लगे पंख, मजदूर बोले- पहले भी हो चुका ऐसा वादा