Kamlesh Fighter का साथी रियाज भेजा गया जेल...एक दो नहीं सैकड़ों निर्माणाधीन बिल्डिंग की मोबाइल में मिली फोटो

कर्नलगंज पुलिस के अनुसार खबर चलाकर वसूलते थे रुपये

Kamlesh Fighter का साथी रियाज भेजा गया जेल...एक दो नहीं सैकड़ों निर्माणाधीन बिल्डिंग की मोबाइल में मिली फोटो

कानपुर, अमृत विचार। कर्नलगंज पुलिस ने कमलेश फाइटर के साथी मोहम्मद रियाज को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने कर्नलगंज थाने में कमलेश एक नामजद और दो अज्ञात के खिलाफ एफआईआर दर्ज की थी। जिसके बाद मामले की जांच आरोपी को गिरफ्तार किया है। जिसने पूछताछ में कई जानकारियां दीं।  

इंस्पेक्टर कर्नलगंज रविंद्र श्रीवास्तव ने बताया कि पकड़े गए चमनगंज निवासी मोहम्मद रियाज रिजवी ने एक और बड़ा खुलासा किया है। रिजवी कमलेश को मुस्लिम क्षेत्रों में निर्माण कार्यों की जानकारी देता था। इसके बाद कमलेश वहां पहुंचकर शिकायत करने और खबर चलाकर कार्रवाई करने की धमकी देकर रुपये वसूलता था। पुलिस ने आरोपी को गुरुवार कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया।

इंस्पेक्टर ने बताया कि मोहम्मद सलीम ने वसूली का आरोप लगाते हुए कमलेश फाइटर, अनीस के अलावा दो अज्ञात के खिलाफ एफआईआऱ दर्ज कराई गई थी। मामले की जांच में चमनगंज निवासी रियाज रिजवी का नाम भी सामने आया था। इसके बाद पुलिस टीम ने बुधवार की देर रात दो बजे के आसपास रियाज को गिरफ्तार कर लिया।

आरोपी ने पूछताछ में बताया कि वह केडीए की दलाली करता है। इसके खिलाफ रिजवी रोड पर एक जमीन कब्जाने की भी शिकायत है। पकड़ा गया आरोपी मुस्लिम क्षेत्रों में निर्माण कार्यों की जानकारी कमलेश फाइटर को देता था। इसके बाद कमलेश केडीए से शिकायत और फर्जी खबर लिखने की धमकी देकर वसूली करता था।

ये भी पढ़ें- Avanish Dixit: अवनीश दीक्षित का साथी 50 हजार का इनामिया संदीप गिरफ्तार...सरसैया घाट लेकर पहुंची पुलिस, कराई DVR की तलाश