अल्मोड़ा: जीजा पर साली से छेड़छाड़ और शारीरिक उत्पीड़न का आरोप

अल्मोड़ा: जीजा पर साली से छेड़छाड़ और शारीरिक उत्पीड़न का आरोप

अल्मोड़ा, अमृत विचार।अल्मोड़ा में एक महिला ने अपने जीजा पर छेड़छाड़ करने व मानसिक और शारीरिक उत्पीड़न का आरोप लगाया है। मामले में पुलिस को तहरीर सौंपी है। तहरीर के आधार पर पुलिस ने आरोपी जीजा पर मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पिथौरागढ़ जिले के ग्राम बल्वी निवासी महिला दीपा चिराला ने पुलिस में तहरीर दी और कहा कि उनके पति सुंदर सिंह चिराला शराब पीकर आए दिन उनसे मारपीट करते थे। पति की हरकतों से परेशान होकर वो अपने बच्चों के साथ अल्मोड़ा आ गई। बताया कि यहां डोबानौला में किराए का कमरा लिया और वहां रहने लगी। आय का स्रोत ना होने से जैसे-तैसे अल्मोड़ा में एक दुकान में काम कर बच्चों का भरण पोषण और उनकी पढ़ाई करा रही हूं।

बताया कि उनके किराए के कमरे से 50 मीटर की दूरी पर उनकी बहन और उनके जीजा धीरज वर्मा अपने मकान में रहते हैं। आरोप लगाया कि जब भी वो कमरे में अकेले होती है, तो उनके जीजा कमरे में पहुंच जाते हैं। उन्हें अकेला देख उनसे छेड़छाड़ करते हैं। आरोप लगाया कि विरोध करने व पुलिस में रिपोर्ट करने और मामला उजागर करने पर जीजा बच्चों को मार देने और अपहरण की धमकी देते हैं। इधर, कोतवाली पुलिस ने पीड़ित महिला की तहरीर पर आरोपी जीजा धीरज वर्मा के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

ताजा समाचार

अयोध्या: अमित का ग्राम पंचायत अधिकारी पद पर चयन, गांव में हर्ष
PM Modi US Visit : डोनाल्ड ट्रंप ने कहा- प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अगले हफ्ते मुझसे मिलेंगे, वे शानदार इंसान हैं
बाराबंकी में भाजपा विधायक के सामने महंत पर जानलेवा हमला! मंदिर नें लगे पेड़ों को कटवाने का कर रहे थे विरोध
बहराइच: बिना कारण मानदेय रोक रहे डीपीओ, आंगनबाड़ी कार्यकत्रियों ने मांगों को लेकर किया जोरदार प्रदर्शन
रामपुर : किशोरी का अपहरण, तीन लोगों के खिलाफ पर रिपोर्ट दर्ज...पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी
भुवनेश्वर: सैन्य अधिकारी और उनकी महिला मित्र पर ‘‘हमला’’ करने के आरोप में पांच पुलिसकर्मी निलंबित