Kanpur: कमलेश फाइटर व उसके साथियों पर एक और FIR दर्ज, पुलिस बोली- जल्द करेंगे गिरफ्तार, जानिए पूरा मामला

Kanpur: कमलेश फाइटर व उसके साथियों पर एक और FIR दर्ज, पुलिस बोली- जल्द करेंगे गिरफ्तार, जानिए पूरा मामला

कानपुर, अमृत विचार। रावतपुर थानाक्षेत्र में वसूली और धमकी के मामले में फरार कमलेश फाइटर पर एक और एफआईआर दर्ज की गई है। रावतपुर गांव निवासी विवेक चौधरी ने कमलेश फाइटर और उसके पांच अन्य साथियों पर एक लाख रुपये रंगदारी न देने पर धमकी देने का आरोप लगाते हुए रावतपुर थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है। 

इससे पहले कमलेश पर तीन एफआईआर अलग-अलग थानों में दर्ज की चुकी हैं। विवेक चौधरी ने बताया कि पिछले साल उन्होंने काकादेव पुरानी बस्ती निवासी परिचित अशोक दिवाकर को इलाके के रहने वाले अवधेश से एक प्लॉट दिलवाया था। आरोप लगाया कि जानकारी के बाद खुद को पत्रकार बताने वाले कमलेश फाइटर और उसके गुर्गे जाकिर अंसारी, गौरव कुमार, विनीत दीक्षित और मनीष शुक्ला ने उनसे प्लॉट पर निर्माण के बदले एक लाख रुपये मांगे। 

आरोपियों की धमकी से डरकर विवेक ने 30 हजार रुपये दे दिए। 13 अगस्त को आरोपियों ने रवेल पैलेस तिराहा के पास उन्हें रोककर बकाया रुपये की मांग की। कई बार फोन पर भी धमकाया। इसकी वीडियो और कॉल रिकार्डिंग भी मौजूद है। इस संबंध में एसीपी कल्याणपुर अभिषेक पांडेय ने बताया कि पीड़ित की तहरीर पर एफआईआर दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है। 

फरार आरोपी की तलाश में ताबड़तोड़ दबिश

फरार चल रहे कमलेश फाइटर की तलाश में शहर और आसपास के जिलों में दबिश दी जा रही है। हाल में उसकी लोकेशन उन्नाव में मिली थी। पुलिस के पहुंचने से पहले आरोपी फरार हो गया। नजीराबाद थाना प्रभारी अमान सिंह ने बताया कि उसकी लोकेशन ट्रेस की जा रही है, जल्द उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

यह भी पढ़ें- Unnao Accident: पिकअप ने बाइक सवार दो होमगार्डों को मारी टक्कर, एक गंभीर, अस्पताल में भर्ती, आरोपी चालक फरार