Chitrakoot News: पुलिसकर्मी ने ट्रक चालक को बेरहमी से डंडे से पीटा...निलंबित, वीडियो वायरल होने के बाद एसपी ने लिया एक्शन

चालक भाग निकला, उस पर भी दर्ज हुई रिपोर्ट

Chitrakoot News: पुलिसकर्मी ने ट्रक चालक को बेरहमी से डंडे से पीटा...निलंबित, वीडियो वायरल होने के बाद एसपी ने लिया एक्शन

चित्रकूट, अमृत विचार। सोमवार को एक ट्रक चालक से यातायात पुलिसकर्मी की मारपीट का वीडियो वायरल होने से हड़कंप मच गया। इसमें पुलिसकर्मी ट्रक चालक को बेरहमी से डंडे मारता नजर आ रहा है। 

हालांकि वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस अधीक्षक अरुण कुमार सिंह ने आरोपी पुलिसकर्मी को निलंबित कर विभागीय कार्रवाई के आदेश जारी कर दिए। उधर, बैरियर तोड़ने और अन्य आरोपों में ट्रक चालक पर भी रिपोर्ट दर्ज की गई है। हालांकि अमृत विचार डॉट कॉम वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है।

घटना सोमवार सुबह लगभग छह बजे की है। टीआई शैलेंद्र सिंह ने बताया कि सोनेपुर नो इंट्री के पास दो ट्रक केला लादकर जा रहे थे। वहीं तैनात मुख्य आरक्षी शिवनारायण और होमगार्ड राजेश ने इनको रोका तो इन्होंने बैरियर तोड़ दिया। 

दोनों चालक इसके बाद ट्रकों को स्टार्ट करने लगे। जब पुलिसकर्मी ने इस पर ऐतराज किया तो इन्होंने प्रेशर चेक करने का बहाना बनाया और भाग निकले। टीआई ने बताया कि आगे वाला ट्रक चालक तो भाग निकला, जबकि पीछे वाले ट्रक चालक को एलआईसी तिराहे के पास पीछा करके पकड़ लिया गया।    

टीआई ने बताया कि ट्रक चालक ने उतरने के बाद पुलिसकर्मियों को ट्रक चढ़ाने की धमकी दी। आरोप लगाया कि चालक ने दीवान की कालर भी पकड़ ली और इस पर उत्तेजित होकर दीवान ने चालक को लाठी मार दी। ट्रक चालक भाग निकला। बताया कि दूसरा ट्रक चालक भी लोढ़वारा के पास बैरियर तोड़ते हुए भाग निकला।   

चालक से मारपीट का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस अधीक्षक ने मुख्य आरक्षी शिवनारायण को निलंबित कर दिया। सोशल मीडिया सेल के अनुसार, सोनेपुर नो इंट्री बैरियर पर वाहनचालक ने बैरियर तोड़ दिया और मुख्य आरक्षी बालबाल बचे। 

मुख्य आरक्षी द्वारा चालक से जो दुर्व्यवहार किया गया, उसके लिए मुख्य आरक्षी शिवनारायण को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर विभागीय कार्रवाई के आदेश दिए जा रहे हैं। बैरियर तोड़ने एवं मुख्य आरक्षी पर गाड़ी चढ़ाने के प्रयास व सरकारी कार्य में बाधा पहुंचाने के आरोप में चालक पर भी रिपोर्ट दर्ज की गई है।

ये भी पढ़ें- Sabarmati Express Derail: एसएजी जांच में हुआ खुलासा...तीन दशक पुरानी पटरी के टुकड़े से टकराया था साबरमती का इंजन

ताजा समाचार

रायबरेली : साइकिल की दुकान में लगी आग, लाखों का नुकसान
आज नहीं तो कल आतंकवादियों से मिलने की कोशिश करेंगे राहुल गांधी : संजय निषाद
कानपुरवासियों को मिली आगरा-वाराणसी वंदेभारत की सौगात; सांसद ने दिखाई ट्रेन को हरी झंडी, यहां पढ़ें ट्रेन की खासियत...
Unnao: शोभा यात्रा निकालने के साथ गणेश पंडालों में हुई पूजा-अर्चना, नम आंखों से दी गई गजानन महाराज को विदाई
'…खान, आईजी बोल रहा हूं…' जालसाज ने आईपीएस अधिकारी के नाम पर कॉल कर धमकाया, रिपोर्ट दर्ज
Unnao: तेजी से बढ़ रहा गंगा का जलस्तर, प्रशासन कर रहा नजरअंदाज, तटवर्ती इलाकों में रहने वाले लोगों की बढ़ी मुसीबतें