मौसा बोलकर रोका और पार कर दिए बुजुर्ग की चेन और अंगूठी...जानिए मामला

- दो युवकों ने बुजुर्ग को मौसा कहकर बुलाया और घटना को दिया अंजाम

मौसा बोलकर रोका और पार कर दिए बुजुर्ग की चेन और अंगूठी...जानिए मामला

बदायूं, अमृत विचार : सिविल लाइन कोतवाली क्षेत्र में टप्पेबाजों ने एक मिठाई लेने जा रहे बुजुर्ग को निशाना बनाया। उन्हें बातों में उलझाया। जिसके बाद बुजुर्ग ने खुद ही अपनी सोने की चेन और अंगूठी निकालकर उन्हें दे दी। टप्पेबाज वहां से फरार हो गए। बुजुर्ग ने पुलिस को तहरीर दी है। 

शहर की आवास विकास कॉलोनी निवासी ओमप्रकाश अरोड़ा शनिवार को मिठाई और नाश्ता लेने के लिए बाजार जा रहे थे। दो युवक उनके पास पहुंचे। मौसा कहकर संबोधित किया और बात करने लगे। मौसा बोलने की वजह से वह उनसे काफी देर तक बात करते रहे। बोले कहां जा रहे हो ओमप्रकाश ने बताया कि मिठाई और नाश्ता लेने जा रहे हैं तो उसमें से एक युवक वहां से चला गया और मिठाई खरीदकर ले आया। बुजुर्ग को दे दी।

जिसके बाद वह दोनों युवक बुजुर्ग की सोने की चेन और अंगूठी की तारीफ करने लगे। कहा कि उनके घर में शादी है। उन्हें जेवर की डिजाइन बनवानी है। उनकी चेन और अंगूठी की डिजाइन अच्छी है। इसी तरह बनवाएंगे। ओमप्रकाश उनकी बातों में आ गए और अपनी चेन और अंगूठी निकालकर दे दी। जिसे पाकर दोनों युवकों ने बुजुर्ग को धक्का दिया और वहां से भाग गए। बुजुर्ग ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने आसपास की प्रतिष्ठानों के सीसीटीवी फुटेज चेक की है। मामले की जांच शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें- The Diary of Best Bengal के डायरेक्टर मुख्यमंत्री को सुनाएंगे कहानी: पश्चिम बंगाल पुलिस के नोटिस से परेशान होकर छोड़ी मायानगरी