करीना कपूर खान ने शेयर की 'द बकिंघम मर्डर्स' के सेट से बीटीएस झलकियां, फिल्म की रिलीज पर जताया गर्व! 

करीना कपूर खान ने शेयर की 'द बकिंघम मर्डर्स' के सेट से बीटीएस झलकियां, फिल्म की रिलीज पर जताया गर्व! 

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर खान ने अपनी फिल्म ‘द बकिंघम मर्डर्स' के सेट से बीटीएस झलकियां शेयर की और फिल्म की रिलीज पर गर्व जताया है। करीना कपूर खान की बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘द बकिंघम मर्डर्स' आज सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है।

preview

preview

यह फिल्म करीना के लिए खास महत्व रखती है क्योंकि वह इसमें निर्माता के तौर पर अपने करियर की शुरुआत कर रही हैं और इस बार एक पूरी तरह से अलग और गंभीर भूमिका में नजर आ रही हैं। करीना इस फिल्म को लेकर अपने चुनाव पर गर्व महसूस कर रही हैं और इसे दुनिया के सामने पेश करने के लिए उत्साहित हैं।

preview

करीना कपूर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर ‘द बकिंघम मर्डर्स' के सेट से बीटीएस झलकियां शेयर की हैं।उन्होंने पोस्ट के कैप्शन में लिखा ,एक एक्टर के रूप में, जो चुनाव आप करते हैं, वही मायने रखता है... और मुझे इस चुनाव पर गर्व है। कृपया इस कहानी को देखें और मेरे अपराध और ड्रामा की दुनिया में कदम रखें... यह एक सपना था जिसे मैं हमेशा से एक अभिनेता या निर्माता के तौर पर जीना चाहती थी... लेकिन यहाँ मुझे दोनों दुनिया का बेहतरीन अनुभव मिला है।

preview

preview

फिल्म 'द बकिंघम मर्डर्स' में करीना कपूर खान, आश तंडन, रणवीर ब्रार और कीथ एलेन जैसे बेहतरीन कलाकारों की टीम शामिल है। हंसल मेहता द्वारा निर्देशित और असिम अरोरा, कश्यप कपूर, और राघव राज कक्कड़ द्वारा लिखित, यह फिल्म महाना फिल्म्स और टीबीएम फिल्म्स प्रोडक्शन द्वारा प्रस्तुत की गई है, जिसे बालाजी टेलीफिल्म्स द्वारा पेश किया गया है और शोभा कपूर, एकता आर कपूर, और करीना कपूर खान द्वारा निर्मित किया गया है। 

preview

ये भी पढ़ें : कार्तिक आर्यन की फिल्म 'भूल भुलैया 3' की रिलीज डेट आई सामने, इस दिन सिनेमाघरों में देगी दस्तक