मायावती को 2027 का मुख्यमंत्री प्रत्याशी घोषित करें अखिलेश : आचार्य प्रमोद

आचार्य प्रमोद कृष्णम ने विपक्ष पर साधा निशाना

मायावती को 2027 का मुख्यमंत्री प्रत्याशी घोषित करें अखिलेश : आचार्य प्रमोद

संभल, अमृत विचार : कल्कि पीठाधश्वर आचार्य प्रमोद कृष्णम ने समाजवादी पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव द्वारा बसपा अध्यक्ष मायावती की तारीफ किये जाने को लेकर कहा कि अखिलेश यादव ने मायावती  की तारीफ की है यह अच्छी बात है। अखिलेश यादव को चाहिए कि वह 2027 के विधानसभा चुनाव में उत्तर प्रदेश में मुख्यमंत्री पद का प्रत्याशी मायावती को बना दें वह ऐसा करेंगे तो हम समर्थन करेंगे। 

संभल के हसीना बेगम अस्पताल में ब्लड बैंक का उद्घाटन करने के बाद पत्रकारों से बातचीत में आचार्य प्रमोद कृष्णम ने जम्मू कश्मीर में नेशनल कांफ्रेंस और कांग्रेस गठबंधन को लेकर राहुल गांधी पर हमला करते हुए कहा कि यह गठबंधन बेमेल निकाह है। इसका जल्दी तलाक हो जाएगा। राहुल गांधी को बताना चाहिए क्या कश्मीर में दोबारा 370 लगवाना चाहते हैं  या फिर पाकिस्तान से दोस्ती करना चाहते हैं। कहा कि इस देश में जितनी भी बीमारी हैं उनकी जड़ कांग्रेस में है। कांग्रेस ने 75 साल में इस देश को बहुत सारे जख्म दिए हैं और  आज की कांग्रेस  देश को तोड़ना चाहती है।

आज की कांग्रेस और पुरानी कांग्रेस में जमीन आसमान का अंतर है। आचार्य प्रमोद ने कहा कि यह अफसोस की बात है कि अखिलेश यादव,ममता बनर्जी,उद्धव ठाकरे और शरद पवार जैसे सीनियर लीडर राहुल गांधी को अपना नेता मानते हैं। आचार्य प्रमोद ने यहां तक कहा कि राहुल गांधी अपना मानसिक संतुलन खो चुके हैं इसलिए उन्हें अच्छे हॉस्पिटल जाने की जरूरत है।

यह भी पढ़ें- The Diary of Best Bengal के डायरेक्टर मुख्यमंत्री को सुनाएंगे कहानी: पश्चिम बंगाल पुलिस के नोटिस से परेशान होकर छोड़ी मायानगरी