ओवरस्पीडिंग : सड़क हादसे में पंजाब के डंपर चालक की मौत

ओवरस्पीडिंग : सड़क हादसे में पंजाब के डंपर चालक की मौत

मुरादाबाद, अमृत विचार। मझोला थाना क्षेत्र में शनिवार देर रात करीब डेढ़ बजे बाईपास पर मनोहरपुर गांव के सामने बजरीबजपुट से लदा ट्रक सामने चले रहे दूसरे वाहन से टकरा गया। हादसे में ट्रक चालक की मौत हो गई। रविवार को पुलिस ने पोस्टमार्टम कराके शव परिजनों को सौंप दिया।

पंजाब के तरनतारन जिले के मानो चहल खुर्द निवासी गगनदीप सिंह (28) ट्रक चालक था। परिवार में मां दीपो कौर और एक छोटा भाई रमनदीप हैं। गगनदीप के बिजनौर के अफजलगढ़ निवासी रिश्तेदार सरवन सिंह ने बताया कि शनिवार रात गगनदीप ट्रक में बजरी बजरपुट लादकर काशीपुर से अमरोहा की ओर जा रहा था। रात करीब डेढ़ बजे मझोला थाना क्षेत्र में दिल्ली-लखनऊ बाईपास पर मनोहरपुर गांव के सामने परंपरा हाइट्स के पास पहुंचा तभी उसके सामने चल रहे भारी वाहन ने अचानक ब्रेक लगा दिया। गगनदीप ने अपने ट्रक का ब्रेक लगाया, लेकिन वह बेकाबू होकर सामने के वाहन से टकरा गई।

सरदार जी

हादसे में गगनदीप गंभीर रूप से घायल हो गया। राहगीरों की सूचना पाकर मौके पर पहुंचे एसएचओ मझोला मोहित चौधरी और लाकड़ी फाजलपुर चौकी प्रभारी ओमकार सिंह ने आनन-फानन में उसे जिला अस्पताल भिजवाया। जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर शव मोर्चरी में रखवा दिया। चौकी प्रभारी ओमकार सिंह ने बताया कि रविवार को परिजनों के आने के बाद पोस्टमार्टम कराके शव उन्हें सौंप दिया गया। तहरीर मिलने पर रिपोर्ट दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जाएगी। गगनदीप की मौत के बाद से परिवार में कोहराम मचा है।

यह भी पढ़ें- The Diary of Best Bengal के डायरेक्टर मुख्यमंत्री को सुनाएंगे कहानी: पश्चिम बंगाल पुलिस के नोटिस से परेशान होकर छोड़ी मायानगरी