अल्मोड़ा: जीजा पर साली से छेड़छाड़ और शारीरिक उत्पीड़न का आरोप

अल्मोड़ा: जीजा पर साली से छेड़छाड़ और शारीरिक उत्पीड़न का आरोप

अल्मोड़ा, अमृत विचार।अल्मोड़ा में एक महिला ने अपने जीजा पर छेड़छाड़ करने व मानसिक और शारीरिक उत्पीड़न का आरोप लगाया है। मामले में पुलिस को तहरीर सौंपी है। तहरीर के आधार पर पुलिस ने आरोपी जीजा पर मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पिथौरागढ़ जिले के ग्राम बल्वी निवासी महिला दीपा चिराला ने पुलिस में तहरीर दी और कहा कि उनके पति सुंदर सिंह चिराला शराब पीकर आए दिन उनसे मारपीट करते थे। पति की हरकतों से परेशान होकर वो अपने बच्चों के साथ अल्मोड़ा आ गई। बताया कि यहां डोबानौला में किराए का कमरा लिया और वहां रहने लगी। आय का स्रोत ना होने से जैसे-तैसे अल्मोड़ा में एक दुकान में काम कर बच्चों का भरण पोषण और उनकी पढ़ाई करा रही हूं।

बताया कि उनके किराए के कमरे से 50 मीटर की दूरी पर उनकी बहन और उनके जीजा धीरज वर्मा अपने मकान में रहते हैं। आरोप लगाया कि जब भी वो कमरे में अकेले होती है, तो उनके जीजा कमरे में पहुंच जाते हैं। उन्हें अकेला देख उनसे छेड़छाड़ करते हैं। आरोप लगाया कि विरोध करने व पुलिस में रिपोर्ट करने और मामला उजागर करने पर जीजा बच्चों को मार देने और अपहरण की धमकी देते हैं। इधर, कोतवाली पुलिस ने पीड़ित महिला की तहरीर पर आरोपी जीजा धीरज वर्मा के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

ताजा समाचार

एनआईए ने प्रमुख माओवादी नेता के खिलाफ दायर किया आरोपपत्र
अमेरिकी एयरलाइन बोइंग कंपनी के 30 हजार से अधिक कर्मचारी हड़ताल पर, जानिए क्यों?
हल्द्वानी: मां के अवैध संबंध के चलते गई धर्मेंद्र की जान, पड़ोसी ने मुर्गी मारने के बहाने बुलाया और...
अमित शाह ने हिंदी दिवस की दी शुभकामनाएं, कहा- हिंदी और अन्य भाषाओं के बीच कोई प्रतिस्पर्धा नहीं, वे सखियां हैं
Kanpur News: अब बिंदकी में मिला स्वाइन फ्लू का रोगी...शहर में तीन रोगियों का चल रहा इलाज, एक की हुई मौत
Kanpur: ट्रेड शो में पहली बार जाएंगे कृषि निर्यातक भी, वियतनाम के कंट्री पार्टनर बनने से कृषि उत्पादों के ऑर्डर मिलने की संभावना