लखनऊ: टी-20 लीग का आगाज, मेरठ मावेरिक्स ने टॉस जीतकर गेंदबाजी का लिया फैसला

 आयुष्मान, कृति सेनन और बादशाह ने दी परफार्मेंस

लखनऊ: टी-20 लीग का आगाज, मेरठ मावेरिक्स ने टॉस जीतकर गेंदबाजी का लिया फैसला

लखनऊ, अमृत विचार। उत्तर प्रदेश टी-20 प्रीमियर लीग के दूसरे सीजन का आगाज हो गया है। अटल बिहारी वाजपेयी इकाना स्टेडियम में शुरू हुये इस मैच में मेरठ मावेरिक्स ने टॉस जीतकर गेंदबाजी का फैसला लिया है।

वहीं काशी रुद्रास की तरफ से बल्लेबाजी करने कप्तान करन शर्मा और शिवा सिंह ने पारी की शुरूआत की है। मैच शुरू होने से पहले हुये उद्घाटन समारोह में अभिनेता आयुष्मान खुराना, अभिनेत्री कृति सेनन और सिंगर बादशाह ने गजब की परफार्मेंस दी है। आयुष्मान खुराना ने बद्री की दुल्हनिया गाने पर ठुमके लगाये हैं, तो वहीं इस गाने पर इकाना स्टेडियम की दर्शक दीर्घा में बैठे लोग भी खूब झूमे हैं।

हजारों वॉट के साउंट पर जब बीड़ी जलई ले जिगर से पिया गाना जब स्टेडियम में बजा तो दर्शक थिरकने लगे। मंच पर मौजूद बॉलीवुड कलाकार कृति सेनन की प्रस्तुति ने दर्शकों को उत्साह दोगुना हो गया। रविवार को कुछ ऐसा ही नजारा देखने को मिला राजधानी के अटल बिहारी वाजपेई इकाना स्टेडियम में।

यहां पर रविवार को यूपी टी-20 क्रिकेट लीग के उद्घाटन समारोह से पूर्व आयोजित किये गए रंगारंग कार्यक्रम में रैपर बादशाह और बॉलीवुड कलाकार आयुषमान खुराना भी पहुंचे। आयुष्मान खुराना ने यहां पर बद्री की दुल्हनियों से लेकर बॉलीवुड के हिट गानों पर एक के बाद एक कई गानों पर डांस कर दर्शकों का भरपूर मनोंरजन किया। 

रैपर बादशाह के आते ही इकाना स्टेडियम में उनके नाम का शोर गूंज उठा। चले जब तू लटक मटक, लौंडो के दिल पटक पटक गाया तो दर्शक खुद को रोक नहीं सके। वे अपनी सीटों पर खड़े होकर डांस करने लगे। बादशाह मंच से उतर कर स्टेडियम में दर्शकों की सीटों के पास पहुंच गए और उनके साथ भी डांस किया। अभी तो पार्टी शुरू हुई गाने पर युवाओं ने जमकर शोर मचाया।

उद्घाटन समारोह में आतिशाबाजी ने चार चांद लगा दिये। रंगबिरंगी आतिशीबाजी से इकाना स्टेडियम सतरंगी रोशनी में नहाया नजर आया। मंच पर जब कृति सेनन ने बीड़ी जलई ले जिगर से पिया पर ठुमके लगाये तो वहां मौजूद युवक-युवतियां थिरकने को मजबूर हो गये। आयुषमान खुराना के भाई अपार शक्ति खुराना मैच के उद्घाटन समारोह में एंकरिंग करते नजर आये। उन्होंने कहा कि मैने इससे पहले इस तरह की लीग का उद्घाटन कहीं नहीं देखो। रंगारंग समारोह के बाद बीसीसीआई के उपाध्यक्ष राजीव शुक्ला ने आयोजकों के साथ ट्रॉफी का अनावरण किया। यूपीटी-20 लीग की विजेता टीम को यह ट्रॉफी प्रदान की जायेगी। यूपीसीए के डायरेक्टर डीएस चौहान ने सीएम योगी आदित्यनाथ का आभार जताया है।

ये भी पढ़ें- फर्जी जन्म व मृत्यु प्रमाण पत्र बनाने वाले गिरोह एक और सदस्य गिरफ्तार : दो साल में पांच लाख लोगों के बनाए थे फर्जी प्रमाण पत्र