कासगंज: डिवाइडर से टकराकर फिसली बाइक, गिरकर महिला की मौत

मौसेरे भाई के साथ दिल्ली से बाइक पर सवार होकर जा रही थी मायके

कासगंज: डिवाइडर से टकराकर फिसली बाइक, गिरकर महिला की मौत

कासगंज, अमृत विचार। सदर कोतवाली क्षेत्र के मथुरा बरेली मार्ग पर डिवाइडर से बाइक फिसल गई। बाइक पर बैठी महिला गिर कर घायल हो गई। उसे जिला अस्पताल ले जाया गया। जहां चिकित्सको ने परीक्षण के बाद मृत घोषित कर दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। मृतक महिला के परिवार में कोहराम मचा हुआ है। महिला अपने मौसेरे भाई के साथ दिल्ली से बाइक पर सवार होकर मायके के लिए जा रही थी।

घटना बुधवार की देर शाम की है। दिल्ली के रोहिणी सेक्टर15 निवासी 26 वर्षीय आरती पत्नी देवेश  अपने मौसेरे भाई अभिषेक के साथ बाइक पर सवार होकर सहावर थाना क्षेत्र के नबाबगंज स्थित मायके आ रही थी। बाइक पर आरती के साथ दो बेटिया भी थी। उनकी बाइक सोरों रोड पर एसजेएस पब्लिक स्कूल के समीप बने नए डिवाइडर से रपट गई है। बाइक पर बैठी आरती सड़क पर गिर कर चुटैल हो गई। उन्हें जिला अस्पताल ले जाया गया। जहां चिकित्सको ने परीक्षण के बाद मृत घोषित कर दिया।  सूचना आरती के ससुरालीजनो और मायके पक्ष के लोगों को दी गई। वह भी जिला अस्पताल पहुंच गए। जहां परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है। पुलिस ने मृतक महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।  इंस्पेक्टर लोकेश भाटी ने बताया कि बाइक से गिरकर महिला की मौत हुई है। उसके शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। मामले में कोई तहरीर प्राप्त नहीं हुई है। तहरीर मिलने पर विधिक कार्रवाई की जाएगी।

दो मासूम बेटियां सिर से उठा मां का साया
हादसे में जान गवाने वाली आरती की दो बेटियां है। बड़ी बेटी दो वर्ष की तनिष्का है, जबकि छोटी बेटी जानवी एक वर्ष की है। दोनों बेटियों के सिर से हमेशा-हमेशा के लिए मां का साया उठ गया। मां की मौत के बाद दोनों बेटियां पिता की गोद में बैठ कर फफक फफक कर रोती हुई दिखाई दीं। आरती के पति देवेश ने बताया कि उसने मायके जाने से मना किया, लेकिन वह नहीं मानी और उसकी मौत हो गई।