Unnao News: व्यापारी को लूटकर हुआ था फरार...पुलिस ने शातिर को किया गिरफ्तार, लूट का माल भी हुआ बरामद

बीती 14 अगस्त को मवेशी बेचकर लौट रहे व्यापारी को लूटकर हुआ था फरार

Unnao News: व्यापारी को लूटकर हुआ था फरार...पुलिस ने शातिर को किया गिरफ्तार, लूट का माल भी हुआ बरामद

उन्नाव, अमृत विचार। दही पुलिस ने मवेशी व्यापारी को कार में बैठा कर उससे बिक्री के रुपये लूटकर फरार हुए शातिर लुटेरे को पकड़ा है। उसके पास से 45 हजार नगद व घटना में प्रयुक्त कार भी बरामद हुई है। पुलिस उसके अन्य साथियों की तलाश में जुटी है।

अजगैन कोतवाली क्षेत्र के जंगपुर गांव निवासी फूलन पत्नी चिनगू बीती 14 अगस्त को पुरवा कोतवाली क्षेत्र के मंगतखेड़ा बाजार से 75 हजार में भैंस बेचकर अपने भाई के साथ लौट रही थी। बिक्री के रुपये सुरक्षा की दृष्टि से भाई रामकुमार को दिये थे। पुरवा मोड़ पर टेंपो से उतरकर अजगैन जाने के लिए वाहन का इंतजार करते समय पीछे से एक कार आई जिसमें चालक सहित तीन लोग पहले से थे। 

किराया तय कर वे लोग भी कार में बैठ गए। लखनऊ की ओर 500 मीटर चलने पर कार में खराबी बताकर चालक ने पहले फूलन को नीचे उतारा फिर रामकुमार से मारपीट कर 75000 रुपये लूटकर भाग गए। पुलिस रिपोर्ट दर्ज कर बदमाशों की तलाश कर रही थी। 

दही एसओ संजीव कुशवाहा ने रविवार को मुखबिर से मिली सूचना पर वर्कशाप मोड़ से फैक्ट्री एरिया जाने वाली रोड पर टीम के साथ दबिश देकर रितेश भारद्वाज उर्फ सचिन पुत्र रामसेवक निवासी मोहल्ला दलवीर खां थाना शमशाबाद जिला फर्रुखाबाद को गिरफ्तार किया। 

पूछताछ में उसने इसी कार से लूट को अंजाम देने की बात स्वीकार की। उसके पास से 45 हजार रुपये भी बरामद हुए। एसओ ने बताया कि पकड़े गए बदमाश का कई जिलों में अपराधिक इतिहास है। उसे कोर्ट में पेश किया गया है।

ये भी पढ़ें- Kanpur में भीम आर्मी पार्टी प्रमुख चंद्रशेखर आजाद का विवादित बयान...बोले- मायावती को अपशब्द बोलने वाले BJP विधायक को जूतों से मारना चाहिए, VIDEO

ताजा समाचार

रायबरेली : साइकिल की दुकान में लगी आग, लाखों का नुकसान
आज नहीं तो कल आतंकवादियों से मिलने की कोशिश करेंगे राहुल गांधी : संजय निषाद
कानपुरवासियों को मिली आगरा-वाराणसी वंदेभारत की सौगात; सांसद ने दिखाई ट्रेन को हरी झंडी, यहां पढ़ें ट्रेन की खासियत...
Unnao: शोभा यात्रा निकालने के साथ गणेश पंडालों में हुई पूजा-अर्चना, नम आंखों से दी गई गजानन महाराज को विदाई
'…खान, आईजी बोल रहा हूं…' जालसाज ने आईपीएस अधिकारी के नाम पर कॉल कर धमकाया, रिपोर्ट दर्ज
Unnao: तेजी से बढ़ रहा गंगा का जलस्तर, प्रशासन कर रहा नजरअंदाज, तटवर्ती इलाकों में रहने वाले लोगों की बढ़ी मुसीबतें