फर्रुखाबाद में सिपाही भर्ती परीक्षा का तीसरा दिन: पहली पाली समाप्त, चेकिंग के बाद अभ्यर्थियों को दिया गया प्रवेश

सिटी मजिस्ट्रेट ने बद्री विशाल डिग्री कालेज परीक्षा केंद्र का लिया जायजा

फर्रुखाबाद में सिपाही भर्ती परीक्षा का तीसरा दिन: पहली पाली समाप्त, चेकिंग के बाद अभ्यर्थियों को दिया गया प्रवेश

फर्रुखाबाद, अमृत विचार। जिले में सिपाही भर्ती परीक्षा के तीसरे दिन बेहद मजबूत सुरक्षा व्यवस्था के बीच आयोजित की जा रही है। सुबह आठ बजे ही परीक्षार्थियों को केंद्र के अंदर प्रवेश मिलना शुरू हो गया। सघन चेकिंग के बाद ही परीक्षार्थी केंद्र के अंदर जा पा रहे है। आपात स्थिति से निपटने के लिए परीक्षा केंद्रों के बाहर एंबुलेंस भी तैनात की गई है। वहीं, पहली पाली की परीक्षा समाप्त हो गई है। 

जिले में 18 केंद्रों पर दो पालियों में सिपाही भर्ती परीक्षा सम्पन्न कराई जा रही है। रविवार को सिपाही भर्ती परीक्षा का तीसरा दिन है। बड़ी संख्या में परीक्षार्थी पहले से केंद्रों के बाहर आ गए। सुबह आठ बजे से परीक्षार्थियों का प्रवेश शुरू हुआ। सघन चेकिंग के बाद ही परीक्षार्थी केंद्र के अंदर प्रवेश कर सके।

सिटी मजिस्ट्रेट ने क्रिश्चियन इंटर कॉलेज, बद्री विशाल डिग्री कालेज परीक्षा केंद्र का निरीक्षण किया। सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लेकर तैनात अधिकारियों और पुलिस कर्मियों को मुस्तैद रहने के आदेश दिए। हर पाली में औसतन 6000 से अधिक परीक्षार्थी परीक्षा दे रहे है। इसके चलते हर केंद्र पर सेक्टर मजिस्ट्रेट और स्टेटिक मजिस्ट्रेट भी मुस्तैद है।

वहीं केंद्र के आसपास की सभी इलेक्ट्रॉनिक, फोटो कॉपी दुकान, कैफे आदि बंद रखे जा रहे है। परीक्षा केंद्र के लगभग 100 मीटर दायरे तक पुलिस के जवान तैनात किए गए है।

अराजकतत्वों पर नजर रखने के लिए खुफिया विभाग के जवान भी परीक्षा केंद्रों के आस पास डटे हुए है। स्थानीय थाना प्रभारी भी गश्त कर परीक्षा केंद्रों पर सुरक्षा का जायजा ले रहे है। परीक्षा केंद्रों के आसपास अनावश्यक घूम रहे लोगों को भी पुलिस लगातार हटा रही है।

ये भी पढ़ें- Kanpur: सीसामऊ के उप-चुनाव को रोमांचक करने पहुंचे चंद्रशेखर आजाद...बोले- मायावती को अपशब्द बोलने वाले BJP विधायक को जूतों से मारना चाहिए

ताजा समाचार

रायबरेली : साइकिल की दुकान में लगी आग, लाखों का नुकसान
आज नहीं तो कल आतंकवादियों से मिलने की कोशिश करेंगे राहुल गांधी : संजय निषाद
कानपुरवासियों को मिली आगरा-वाराणसी वंदेभारत की सौगात; सांसद ने दिखाई ट्रेन को हरी झंडी, यहां पढ़ें ट्रेन की खासियत...
Unnao: शोभा यात्रा निकालने के साथ गणेश पंडालों में हुई पूजा-अर्चना, नम आंखों से दी गई गजानन महाराज को विदाई
'…खान, आईजी बोल रहा हूं…' जालसाज ने आईपीएस अधिकारी के नाम पर कॉल कर धमकाया, रिपोर्ट दर्ज
Unnao: तेजी से बढ़ रहा गंगा का जलस्तर, प्रशासन कर रहा नजरअंदाज, तटवर्ती इलाकों में रहने वाले लोगों की बढ़ी मुसीबतें